Begusarai News : बेगूसराय डीएम तुषार सिंगला बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे, अधिकारियों को दिए निर्देश..

Begusarai News : बिहार में बारिश तो थम गई. लेकिन, बाढ़ से कई जिलों का हाल बेहाल हो गया है. बेगूसराय के 6 प्रखंड बाढ़ की चपेट में आ गए है. गंगा नदी खतरे के निशान से ऊपर चल रही है. दर्जनों गांव बाढ़ की चपेट में हैं. ऐसे में बेगूसराय के जिलाधिकारी तुषार सिंगला लगातार बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का जायजा ले रहे हैं और लोगों को राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

बता दे की बेगूसराय के डीएम तुषार सिंगला ने तेघड़ा प्रखंड के बाढ़ क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान डीएम ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उसे हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. डीएम ने बताया है कि बिगत कुछ दिनों से गंगा नदी में जलस्तर में काफी वृद्धि हुई है. इसके चलते गंगा नदी से सटे गांव में बाढ़ का पानी गांव में प्रवेश कर चुका है.

आगे उन्होंने कहा है की बाढ़ पीड़ित के लिए जो भी सरकारी सुविधा होती है, उसे उपलब्ध कराने का लगातार जिला प्रशासन के द्वारा किया जा रहा है. डीएम ने कहा है कि तेघड़ा प्रखंड मे बाढ़ पीड़ितों के लिए सामुदायिक कमेटी किचन व्यवस्था कर दी गई है और नाव की भी व्यवस्था की गई है. डीएम ने लोगों से अपील किया है कि अगर घर में पानी है, तो वह लोग ऊंचे स्थान पर रहें ताकि वह सुरक्षित रहें.