सत्ता जब अन्यायी हो तो विरोध करना कर्तव्य बन जाता है- आलोक

AVBP

बरौनी अभाविप बरौनी इकाई ने पटना में हुए लाठीचार्ज के विरोध में एपीएसएम कॉलेज बरौनी में नगर मंत्री आनंद कुमार के नेतृत्व में काला दिवस मनाया। मौके पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सह एलएनएमयू छात्रसंघ अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि सत्ता जब अन्याय हो विरोध करना कर्तव्य बन जाता है जिस प्रकार से कल बिहार सरकार के इशारे पर पटना में छात्रों पर अंधाधुन लाठीचार्ज किया गया।

इससे साफ जाहिर होता है कि बिहार की सरकार कितनी तानाशाही और गैर जिम्मेदार है।बिहार सरकार ने कल यह साबित कर दिया कि जंगलराज पुनः बिहार में रिटर्न हो गया है।आरजेडी और जेडीयू की सरकार बनते ही पूरे बिहार में आतंक का माहौल है लगातार आपराधिक घटनाएं एवं हत्याएं हो रही है।उस तरफ सरकार ध्यान देने के बजाय सरकार छात्रों को पीटने में लगी हुई है एक तरफ जहां बिहार के मुखिया नीतीश कुमार 20 लाख युवाओं नौकरी और रोजगार देने की बात कर रहे थे।वहीं कुछ ही दिन बाद नौकरी मांग रहे छात्रों पर अंधाधुंध लाठियां बरसाई गई।सरकार के इशारे पर छात्रों को घसीट घसीट कर पीटा गया।

इसका विद्यार्थी परिषद कड़ी शब्दों में निंदा करती है। कल का दिन बिहार के इतिहास में काले अक्षरों में लिखा जाएगा।विद्यार्थी परिषद ऐसी निकम्मी सरकार के खिलाफ पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन करेगी।मौके पर नगर मंत्री आनंद कुमार एवं कोर कमेटी सदस्य ध्रुव कुमार ने कहा बिहार सरकार की मांसिकता छात्रों को रोजगार देने की वजाय उनका शोषण करना है।बिहार में शिक्षा व्यवस्था चौपट हो चुकी है।मौके पर एसएफडी प्रमुख अमन आनंद,नगर सह मंत्री मुस्कान कुमारी,कॉलेज उपाध्यक्षा जयंती कुमारी,कॉलेज अध्यक्ष प्रियांशु कुमार,माइकल,रोहित,काजल,प्रीति उपस्थित थे।