बेगूसराय के एक यूट्यूबर की अचानक हो गई मौत! इलाके में बना चर्चा का विषय…

Death of Begusarai Youtuber : बेगूसराय के एक यूट्यूबर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. बताया जाता है कि चापाकल पर स्नान करने के दौरान ही अचानक यूट्यूबर की मौत हो गई. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. इस संदिग्ध मौत के बाद इलाके में बना चर्चा का विषय बना हुआ है.

मृतक यूट्यूबर की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत साख तरैया वार्ड नंबर-1 निवासी दिलीप चौधरी के पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि कोई अनजान व्यक्ति सोनू को घर से बुलाकर बाहर ले गया था. उसके बाद सोनू जब घर वापस लौटा तो वह काफी बेचैन था, बेचैन होने के बाद वह चापाकल पर स्नान करने के लिए गया. वहीं, चापाकल पर स्नान करने के दौरान ही यूट्यूबर सोनू की मौत हो गई.

मृतक यूट्यूबर के पिता दिलीप चौधरी ने बताया कि इस हादसे से पहले सोनू काफी स्वस्थ था, लेकिन अचानक उसकी मौत कैसे हो गई मुझे भी समझ में नहीं आ रहा है. पिता ने कहा की सोनू SANJU MUSIC WORLD के नाम से Youtube चैनल चलता था. फिलहाल, इस घटना के बाद इलाके में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

वहीं, इस घटना के बाद मुफस्सिल थाना की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर, अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सोनू के मौत का पता चल पाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now