Begusarai News : मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

Begusarai News : बेगूसराय में भीड़ ने एक बार फिर कानून को अपने हाथ लेते हुए मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवक लगातार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन भीड़ ने एक नहीं सुनी और उसकी जमकर पिटाई की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. मामला नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड का है.

बताया जा रहा है कि युवक मोबाइल चोरी कर भाग रहा था. तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक बार-बार भीड़ से रहम की भीख मांग रहा है, इसके बावजूद भी भीड़ द्वारा युवक को पीटा जा रहा है.

वही, भीड़ से ही किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ की चंगुल से छुड़ाया. कहा जा रहा था कि अगर पुलिस थोड़ी देर भी लेट पहुंची तो भीड़ युवकों को पीट-पीट कर हत्या कर देती.

हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि लोगों में गुस्सा इस बात को लेकर था कि शहर में आए दिन चोरी की घटना हो रही थी और चोर पकड़ में नहीं आ रहा था. इसीलिए जैसे ही यह चोर पकड़ा गया सभी ने इसकी जमकर पिटाई कर दी.

बता दें कि जिस व्यक्ति की मोबाइल चोरी हुई थी, उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. थाना क्षेत्र में लिखित आवेदन मिलने पर पुलिस ने भी आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि चोरी के आरोप में एक युवक के साथ भीड़ द्वारा मारपीट की गई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now