Begusarai News

बेगूसराय :  घर में अचानक हो गई मौ*त, पोस्टमार्टम में भी नहीं मिला कुछ, श्मशान घाट में ऐसे खुला राज…

मृतक को शमशान में दाह संस्कार के लिए लेकर जाने पर मृतक के शरीर से अचानक जहरीला सांप निकल आया। ये सुनने में थोड़ा अटपटा लग रहा है लेकिन यह सच में हुआ है. दरअसल बेगूसराय जिले के कुंभी गांव में ऐसा ही कुछ हुआ है,जहां 41 वर्षीय धर्मेन्द्र कुमार यादव की अचानक मौत हो गई, पोस्टमार्टम में भी कुछ सामने नहीं आया।

लेकिन हैरानी तब हुई जब शमशान घाट में मृतक के शरीर से रसेल वाइपर प्रजाति का सांप निकल आया गांव वालों का कहना है की धर्मेंद्र कुमार यादव की मौत सांप के काटने से हुई, और अस्पताल वालों ने लापरवाही की है. आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

पिता ने बताई पूरी कहानी

मृतक के पिता रामबालक यादव ने बताया कि मेरा बेटा शाम को गायों के लिए घास लेने गया था इस वक्त उसे किसी जहरीले जीव ने काट लिया। हम सभी ने पहले झाड़ू करवाया और भगवती स्थान जाकर नीर भभूत दिलवाया। लेकिन जब तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो गांव वालों की मदद से निजी अस्पताल दलसिंहसराय ले जाने लगे लेकिन मेरे बेटे ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए कह दिया।

परिवार के सदस्यों ने लगाया अस्पताल पर गंभीर आरोप

मृतक के 10 वर्षीय पुत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि जब हम उन्हें दाह संस्कार के लिए लेकर जा रहे थे तो उनके कपड़े उतारे और तभी एक बड़ा सा सांप उनके शरीर से रेंगता हुआ निकला। इसके बाद गांव के लोगों ने उसे सांप की फोटो खींची और सांप की पहचान रसेल वाइपर प्रजाति के सांप की हुई।

मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि जब पुलिस छानबीन कर रही थी, तब पुलिस को यह सांप नहीं दिखा पोस्टमार्टम के समय पर भी अस्पताल वालों को यह सांप नहीं मिला। इसका मतलब लापरवाही की गई है। और पोस्टमार्टम सही से नहीं किया गया शायद उस वक्त मृतक जिंदा थे या मर गए थे, यह भी पता चल जाता।

Related Articles

Back to top button