Begusarai News

Begusarai के ST. Joseph Public School से 15 वर्षीय छात्र 3 दिन से लापता, पुलिस को भी नहीं मिला बच्चा…

Begusarai News : बेगूसराय के एक निजी विद्यालय से छात्र के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। वही, बच्चों के लापता होने से परिजन विद्यालय पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद स्कूल परिसर में घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। इसके बाद पुलिस के द्वारा परिजनों को शांत करवाया गया।

दरअसल, यह पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के काली नगर स्थित संत जोसेफ पब्लिक स्कूल (ST. Joseph Public School) की है। जहां, बीते 18 सितंबर को ही दिन में हॉस्टल से एक बच्चा लापता हो गया। स्कूल प्रबंधन के द्वारा काफी खोजबीन किया गया। लेकिन, कोई अता-पता नहीं चल सका। फिर थक हारकर इस घटना की सूचना परिजनों को दी गई।

जानकारी के मुताबिक, शहर के लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हास के रहने वाले अनिल शाह के 15 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। जब स्कूल प्रबंधन के द्वारा परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई, तो परिजनों के द्वारा भी लगातार खोजबीन किया गया, लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। फिर बाद में परिजनों ने रतनपुर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।

बताया जाता है पुलिस के द्वारा भी लगातार खोजबीन किया गया। लेकिन, कोई आता-पता नहीं चल सका। फिर बाद में आज शुक्रवार को परिजनों ने स्कूल पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। फिर बाद में पुलिस के द्वारा किसी तरह मामला को शांत कराया।

बता दे की परिजनों का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल और डायरेक्टर की वजह से उनका बच्चा स्कूल से गायब हुआ है। पिछले 3 दिनों से स्कूल मैनेजमेंट का कोई स्टाफ मिलने तक के लिए तैयार नहीं है। उनके बच्चे ने लेटर के ज़रिए उन लोगों को अवगत कराया था कि, स्कूल के शिक्षक नशीला पदार्थ एवं शराब का सेवन करते थे। स्कूल प्रबंधन के द्वारा स्कूल की शाख बचाने में इन बातों को छुपाया जा रहा है।

इस घटना के संबंध में सदर डीएसपी 1 सुबोध कुमार ने बताया है कि आयुष कुमार नामक लापता छात्रा को पुलिस के द्वारा खोजबीन की जा रही है।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button