Bakhri News

बखरी : जिला जज ने सिविल कोर्ट भूमि चयन को लेकर किया निरीक्षण…

बखरी/बेगूसराय : बखरी में व्यवहार न्यायालय के भवन निर्माण हेतु भूमि के लिए मंगलवार को डिस्ट्रिक्ट जज कुमोद रंजन सिंह ने शकरपुरा में स्थल का निरीक्षण किया। प्रस्तावित भवन निर्माण के लिए रास्ता, पार्किंग व्यवस्था का जायजा भी लिया गया। बताते चलें कि 2015 से ही बखरी में व्यवहार न्यायालय अनुमंडल कार्यालय भवन में संचालित हो रहा है।

व्यवहार न्यायालय के स्थाई भूमि की खोज वर्षों से की जा रही है। इस संदर्भ में जिला जज श्री सिंह ने बताया कि बहुत जल्द ही बखरी क्षेत्र के लोगों को अपना भवन में कोर्ट देखने को मिलेगा।मौके पर एडीजे 1 आलोक पांडे, न्यायधीश कुमारी मेघा मनीषा, दिनेश प्रधान, बखरी एसडीएम सन्नी कुमार सौरव, डीएसपी कुंदन कुमार,सीओ राकेश कुमार चौधरी, सीआई सोनू भट्ट,अधिवक्ता गौरव कुमार ,अनुमंडल कार्यालय के स्टेनो मंतोष कुमार यादव आदि मौजूद थे।

Govind Kumar

गोविन्द कुमार thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2019 से कार्यरत हैं। लगभग 5 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नाकोत्तर की डिग्री प्राप्त प्राप्त की है। वही Nalanda open University से Mjmc की डिग्री प्राप्त की है ।अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, शिक्षा,आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button