ये है 307Km की रेंज देने वाली नई E-Bike – अब भूल जाएंगे पेट्रोल वाली बाइक! जानें- कीमत…..

Ultraviolatte F77 Space Edition : आज के समय देश में इलेक्ट्रिक बाइक्स का काफी क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है और इस मामले में अब Ultraviolatte कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Ultraviolatte F77 Space Edition लॉन्च की है, जो इसका टॉप मॉडल वेरिएंट बताया जा रहा है।

इस बार कंपनी की तरफ से इसमें कई सारे फीचर्स भी बदले गए हैं। मोटरसाइकिल कंपनी ने इसकी पूरी तरह डिजाइन बदल दी है। इसमें आपको कई तरह की नई नई बैजिंग भी देखने को मिलेगी। इस बाइक में आपकी बाकी पेट्रोल बाइक्स के मुकाबले काफी अच्छी रेंज और टॉप स्पीड दी जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Ultraviolatte F77 Space Edition की कीमत पिछले मॉडल से करीब 95000 रुपये ज्यादा बताई जा रही है। अगर इसकी कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 5.60 लाख रुपये (एक्स शोरूम) बताई जा रही है।

जबकि ये बात भी पता चली है कि कंपनी ने इसकी केवल 10 यूनिट बनाने का फैसला किया है। इसलिए अगर आप इसे बुक करना चाहते है तो आपको इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही इसे बुकिंग करवाना पड़ेगा।

क्या किए जा रहे है नए बदलाव

कंपनी ने इस नए मॉडल में स्पेस एडीशन में टैंक पर नए ग्राफिक्स दिए गए है और इसके टैंक को व्हाइट कलर में पेंट किया गया है। इसके अलावा इसके व्हील को एयरोडायनैमिक शेप में कर्वस दिए गए है जो इसके लुक को और भी शानदार बनाते है।

इसके अलावा इसके लुक को और भी आकर्षक बनाने के लिए इसमें यूनिक एलिमेंट के तौर पर एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमीनियम से बनी सिंगल ब्लॉक की का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा पिरेली डियाब्लो रोसो के स्पेशल ग्रेड रियर टायर दिए गए है।

शानदार रेंज और टॉप स्पीड

कंपनी ने Ultraviolatte F77 Space Edition में आपको 10.3 kWh की बैटरी दी गई है, जिसको अगर आप एक बार फुल चार्ज कर लेते है तो आपको ये 307 किलोमीटर की शानदार रेंज देता है। इसके अलावा इस बाइक का स्पेस एडिशन आपको 40.5bhp की पावर और 100Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। के अलावा कंपनी ने दावा किया है कि यह टॉप स्पीड के मामले में कई पेट्रोल बाइक्स को पीछे छोड़ती है क्योंकि इसमें आपको 150 kmph की टॉप स्पीड दी जा रही है।