OTT Release : इस हफ्ते ओटीटी पर देखें ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, ये रही List..

OTT Release : OTT प्लेटफॉर्म (OTT Platform) का क्रेज आजकल काफी बढ़ गया है। लोग सिनेमा हॉल में जानें के बजाए घर पर आराम से बैठकर कोई शो या फिल्म एंजॉय करना ज्यादा पसंद करते हैं। यदि आप भी OTT पर किसी शो या सिरीज देखने के शौकीन हैं तो मार्च का आखरी सप्ताह आपके लिए मंनोरंजन से भरा होने वाला है। मार्च के आखरी सप्ताह में OTT प्लेटफॉर्म पर कुछ बेहद मनोरंजन से भरी सिरीज और शो रिलीज होने वाली हैं। ये शोज कॉमेडी और ड्रामा से भरपुर होंगी। तो चलिए देखते हैं लिस्ट।

“द ग्रेट इंडियन कपिल शो”

इस लिस्ट में पहला नाम “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” (The Great Indian Kapil Show) का आता है। जिसमें कपिल शर्मा अपनी दमदार कॉमिक टाइमिंग से लोगों को हंसी से लोट पोट कराने को तैयार हैं। इससे भी अच्छी खबर यह है की आमिर खान (Aamir Khan) जो रियलिटी शो और अवार्ड शो से दूर रहते हैं वे इसके पहले मेहमान के रूप में नजर आएंगे। “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” 30 मार्च से हर शनिवार रविवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होगी।

पटना शुक्ला

“पटना शुक्ला” में रवीना टंडन (Raveena Tandon) मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म शिक्षा घोटाले पर बनाई गई है। यह फिल्म 29 मार्च को disney+ हॉटस्टार पर आपको देखने को मिलेगी।

इंस्पेक्टर ऋषि

फिल्म “इंस्पेक्टर ऋषि” (Inspector Rishi) भी इस लिस्ट में शामिल है। यह फ़िल्म उन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आएगी जो हॉरर और क्राइम फिल्मों के शौकीन हैं। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज की जाएगी। नवीन चंद्रा फिल्म में मुख्य भुमिका में नजर आने वाले हैं।

द ब्यूटीफुल गेम

बता दें कि 29 मार्च को नेटफ्लिक पर स्पोर्ट्स ड्रामा सीरीज “द ब्यूटीफुल गेम” (The Beautiful Game) भी रिलीज की जाएगी। यह सीरीज उन दर्शकों को पसंद आएगी जो खेल के शौकीन हैं।