Thursday, July 25, 2024
Webseries

Serial Killer Movie : ये सीरियल किलर फिल्में देखकर कांप जाएगी रूह! जानें- OTT पर कहां है मौजूद..

Serial Killer Movie : यूं तो बॉलीवुड में सीरियल किलर की कई फिल्में रिलीज हो चुकी है। इनमें से कई फिल्मों को आफर सफलता भी प्राप्त हुई है। लेकिन जब से OTT ने अपना परचम लहराया है तब से अलग-अलग जॉनर की वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती रही है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी करती रही है।

आज हम बात करेंगे उन पांच वेब सीरीज की जो सीरियल किलर जोनर पर आधारित है और आपकी नींद उड़ाने के लिए काफी है। इन वेब सीरीज को कमजोर दिल वाले बिल्कुल भी ना देखें क्योंकि इसमें क्रूरता की सारी हद पार की गई है।

Posham Pa:

यह एक सीरियल किलर जॉनर की फ़िल्म जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। ये फ़िल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इसमे।महाराष्ट्र की दो बहनों ने मिलकर 40 बच्चों का अपहरण करके 12 को मौत के घाट उतार दिया।

The Hunt For Veerappan:

वीरप्पन एक कुख्यात डकैत था। जिसका साम्राज्य चंबल से लेकर कई जगहों तक फैला हुआ था। उसका खौफ इतना ज्यादा था कि लोग इसके नाम से ही कांप जाते थे। इस फिल्म में वीरप्पन के बचपन से लेकर मौत तक की कहानी को बताया गया है।

Indian Predator: The Butcher of Delhi:

यह एक डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज है जिसे आप नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हैं। यह कहानी दिल्ली की है और सीरियल किलर को दिल्ली के कसाई के नाम से भी जाना जाता है। यह भी एक सच्ची घटना पर आधारित वेब सीरीज है। इसमें सीरियल किलर ने 14 अलग-अलग लोगों की हत्या की थी।

Auto Shankar:

ऑटो शंकर बी सीरियल किलर पर आधारित एक फिल्म है जिसे आप Zee5 पर देख सकते हैं या फिल्म साल 2019 में बनी थी और यह फिल्म क्रूरता की सारी हदों को तोड़ती है। इसमें सीरियल किलर हत्या करने के बाद लाशों को जलाकर समुंदर में फेंक देता था।

Abhay:

अभय की कहानी एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी है जो मोक्ष और आत्मा के नाम पर लोगों की हत्याएं करता था। इसके तीन सीजन Zee5 पर उपलब्ध है। इसमें कुणाल खेमू ने एक इन्वेस्टिगेटिव पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है जो केस को सॉल्व करता है। IMDB ने इसे 8 की रेटिंग दी है।

Vivek Shahi

Vivek Shahiविवेक शाही 2022 से thebegusarai.in से जुड़े। इन्होंने उत्तर प्रदेश के काशी विद्यापीठ से सत्र 2019- 2021 में पत्रकारिता से स्नातक डिग्री हासिल की..पॉलिटिकल खबरों में शुरू से ही रुचि थी। पत्रकारिता के दौरान ही पॉलिटिकल कंटेंट लिखना शुरू किया। पॉलिटिकल के अलावा, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स बिट की भी अच्छी समझ है। और इन बिट्स पर काम भी किया है।