Webseries

OTT Release : इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, यहां देखें लिस्ट…

OTT Release This Week : क्या आपको भी OTT पर नई मूवी या फिर सीरीज देखना पसंद है तो यह खबर आपको काफी पसंद आने वाली है. इस आर्टिकल में आपको इस हफ्ते OTT पर रिलीज होने वाले कॉमेडी-क्राइम और सस्पेंस से भरी सीरीज और मूवी का रिलीज डेट बताएंगे. यह भी बताएंगे कि यह किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. तो देर किस बात की चली आपको विस्तार से बताते हैं.

The Great Indian Kapil Show

कॉमेडियन जगत के सबसे मशहूर शो “The Great Indian Kapil Show” एक बार फिर से दर्शकों के बीच रिलीज होने वाला है. बता दें कि इस मशहूर शो का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है, इसका ट्रेलर भी आ चुका है. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर क्रिकेट जगत के खिलाड़ी भी नजर आ रहे. जानकारी के मुताबिक, ये शो 21 सितंबर से हर शनिवार रात 8 बजे को Netflix पर स्ट्रीम किया जाएगा।

रब राखा

आपको बता दे की इस हफ्ते कॉमेडी से भरपूर शो ‘रब राखा’ ओटीटी पर दस्तक देने वाला है। इस सीरीज में पंजाबी लड़के और बंगाली लड़की की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। इस सीरीज के लीड रोल में फहमान खान नजर आएंगे। यह शो 16 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज होगा।

लाल सलाम

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है। राजनीतिक के बारे दिखाती इस फिल्म में एक गांव के दो क्रिकेट खिलाड़ी, थिरु और शम्सुद्दीन के बारे में दिखाया गया है। इसे 20 सितंबर को सन एनएक्सटी पर देख सकते हैं।

जो तेरा है वो मेरा है

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले फेमस अभिनेता परेश रावल की फिल्म ‘जो तेरा है वो मेरा है’ 20 सितंबर को जियो सिनेमा पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में फैसल मलिक, सोनाली कुलकर्णी और सोनाली सैगल दिखाई देंगी। यह फिल्म कॉमेडी से भरपुर हैं.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button