Webseries

OTT Release : ओटीटी पर रिलीज हो रहीं ये फिल्में-सीरीज, वीकेंड पर मिलेगा भरपूर एंटरटेनमेंट का मजा

OTT Release : अगस्त के महीने में लगने वाला है ओटीटी प्लेटफॉर्म(ott) में धमाकेदार वेब सीरीज का मेला, अगस्त के महीने में काफी सारे त्यौहार हैं ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अपने फिल्में लॉन्च कर रही है इसी बीच कुछ ऐसी वेब सीरीज (web series) है जो इस त्यौहार के महीने को चार चांद लगा देंगे तो अपने परिवार के साथ इन सभी वेब सीरीज का आनंद लीजिए और त्योहार के मजे को दोगुना करिए चलिए आपको बताते हैं कुछ मजेदार वेब सीरीज(web series) के बारे में जो अगस्त के दूसरे हफ्ते में ओटीटी(ott platform) पर रिलीज होने वाली है।

शेखर होम (Shekhar Home)

बिग बॉस ओट सीजन 3(Bigg Boss ott season 3) के टॉप 5 फाइनल कंटेस्टेंट में से एक रहे रणबीर शौरी(Ranveer shorey)पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म(OTT platform)पर अपनी सीरीज के साथ कम बैक करने वाले हैं काफी समय से वह इस इंडस्ट्री से दूर रहे हैं और बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही अब 14 अगस्त को उनकी वेब सीरीज शेखर होम(Shekhar Home) जिओ सिनेमा(jio cinema) एप पर रिलीज होने वाली है।

चमकः द कन्क्लूजन(Chamak The Conclusion)

16 अगस्त को सोनी लिव पर रिलीज होने वाली यह धमाकेदार वेब सीरीज(Chamak The Conclusion)काफी ज्यादा रहस्यमई होने वाली है इस वेब सीरीज में पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री(Punjab music industry) के काले सच का पर्दाफाश होगा और परमवीर सिंह चीमा कैसे अपने पिता की रहस्य तौर पर स्टेज पर की गई हत्या का पता लगाएंगे।

अब बात करते हैं कुछ धमाकेदार हॉलीवुड वेब सीरीज के बारे में जिनके पहले आए पार्ट्स ने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री के सीरीज लवर्स का दिल जीत लिया।

बेल-एयर सीजन 3(Bel air season 3)

16 अगस्त को जिओ सिनेमा पर रिलीज होने वाली हॉलीवुड की यह वेब सीरीज(Bel air season 3) काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाली है क्योंकि इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे 16 साल का विल स्मिथ अपनी जिंदगी की नई खोज में निकल पड़ा है इस सीरीज(Bel air season 3) के दो सीजन पहले ही आ चुके हैं, जिसे काफी ज्यादा पसंद किया था अभी सीरीज का तीसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है।

डाउटर्स( Daughters)

अब हम जिस वेब सीरीज (Daughters) के बारे में बताने जा रहे हैं उस वेब सीरीज डाउटर्स( Daughters) ने 2024 में सनडांस फिल्म फेस्टिवल(Sun dance film festival)में यू.एस. डॉक्यूमेंट्री(US Documentary)के लिए अवॉर्ड जीता था, यह वेब सीरीज 14 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

द यूनियन(The Union)

अगर आपको हॉलीवुड की जासूसी और मिस्टीरियस फिल्म देखना पसंद है, तो जेके सिमंस(JK Siemens), माइक कोल्टर(Mike colter)और एडवाले अकिनुओय-अगबाज(Adewale Akinnuoye-Agbaje)स्टारर यह फिल्म आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है यह फिल्म 16 अगस्त को नेटफ्लिक्स(Netflix)पर आपके एंटरटेनमेंट के लिए रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button