Aashram 4 Release Date: बहुत जल्द होंगे बाबा निराला के दर्शन,”Aashram 4″ को लेकर भोपा स्वामी ने किया बड़ा खुलासा

Aashram 4 Release Date: आश्रम (Aashram) वेब सीरीज साल 2020 में रिलीज की गई थी। यह सीरीज एक पाखंडी बाबा निराला की कहानी है। जिसने अपने पाखंड से लोगों को अपना भक्त बना लिया है। बाबा निराला ने लोगों की आंखों पर अंधविश्वास की ऐसी पट्टी बांध दी है जिस वजह से लोग उसे भगवान की तरह पूजते हैं। बाबा निराला का किरदार बॉबी देओल (Bobby Deol) ने निभाया है।

इस वेब सीरीज ने बॉबी देओल (Bobby Deol) के करियर को फ्रेश स्टार्ट मिली है। बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बाबा निराला के किरदार को बखूबी निभाया है। बाबा निराला के किरदार ने बॉबी देओल को दुनियाभर में मशहूर कर दिया। लोगों ने इस सीरीज और इसके सभी किरदारों को भरपूर प्यार दिया। अब तक इस सीरीज का तीन सीजन आ चूका है। तीनों सीजन सुपर डुपर हिट रहा।

अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। “आश्रम 4” (Aashram 4) का इंतजार कर रहे लोगों के लिए हम बड़ी खुसखबरी लेकर आए हैं। खबर है की बहुत जल्द आश्रम का चौथा सीजन (Aashram 4 Release Date) आने ही वाला है।

अब आएगा “Aashram 4”

“आश्रम 4” (Aashram 4) के सभी किरदार बेहद लोकप्रिय रहे हैं। इन्ही में से एक है भोपा स्वामी का किरदार। सीरीज में भोपा स्वामी पाखंडी बाबा निराला का राइट हैंड रहता है। भोपा स्वामी बाबा निराला के काले कारनामे में उसका पुरा साथ देता है। भोपा स्वामी के किरदार को चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने बखूबी निभाया है।

इस किरदार को निभाने वाले चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने अपने एक इंटरव्यू में “आश्रम 4” (Aashram 4) के रिलीज डेट को लेकर अपडेट दी है। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू (Interview) में कहा की सीरीज का चौथा सीजन इस साल तक आजाएगी। उन्होंने बताया की सीरीज (Series) का सारा काम लगभग पुरा हो चूका है।

उन्होंने बताया की शूटिंग का कुछ हिस्सा बाकी रह गया है। संभावना है की इस साल तक आश्रम का अगला सीजन रिलीज कर दिया जाएगा। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की सीरीज के चौथे सीजन में बाबा निराला का पाखंड सबके सामने आता है या नहीं।