5 February 2023

23 साल के युवक को दिल दे बैठी 48 वर्षीय महिला, कपल को देख लोग बता रहे मां-बेटा..

23 साल के युवक को दिल दे बैठी 48 वर्षीय महिला, कपल को देख लोग बता रहे मां-बेटा.. 1

डेस्क : कहते हैं कि प्रेम में उम्र जाति धर्म कुछ भी नहीं देखा जाता. आपने प्यार की कई कहानियां भी सुनी होंगी. फिल्मों में भी कई रोमांटिक स्टोरीज देखने को मिलती ही हैं. लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ के ऐसे कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि उम्र को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है. दरअसल, एक महिला को अपने बेटे से 2 साल बड़े शख्स से प्यार हो गया. और इन दोनों कपल्स को देखकर हर कोई हैरान है.

23 साल छोटे लड़के से हुआ महिला को प्यार : वेल्स ऑलनाइन में छपी एक खबर के अनुसार, ये मामला अमेरिका का है. इस कपल्स की खास बात यह है कि महिला की उम्र उसके बॉयफ्रेंड से 23 वर्ष ज्यादा है.कपल्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर अपने रिश्ते का खुलासा किया. जो भी इस वीडियो को एक बार देखता है वो उन दोनों को मां-बेटा समझ लेता है. यह महिला पेशे से टीचर है. उसका नाम रशेल है और उनकी उम्र 48 वर्ष है. वहीं लड़के का नाम एलेक्स है और उनकी उम्र केवल 25 वर्ष है.

Tiktok पर शेयर किया वीडियो : सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म Tiktok पर महिला ने वीडियो पोस्ट किया इस वीडियो में उन्होंने बताया कि उम्रदराज महिला को डेट कैसे करें. एलेक्स और रशेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. जो भी इसे देखता वो उन दोनों को मां-बेटा ही समझता. इस वीडियो में कपल ने अपनी रोमांटिक रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए साफ किया कि वो मां-बेटे नहीं हैं.

2020 में हुई पहली मुलाकात : रशेल ने बताया कि उनके दो बेटे हैं. बड़े बेटे बेन की उम्र 23 साल है वहीं छोटा बेटा जॉर्ज 19 साल का है. उन्होंने अपनी रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने एलेक्स को पहली बार डेटिंग ऐप पर देखा था. दिसंबर 2020 में उनके रिश्‍ते की शुरुआत हुई। उनका अपने पति से तलाक हो चुका था. शुरुआत में एलेक्स की उम्र जानकर वो दंग रह गई थीं. लेकिन दोनों के बीच धीरे-धीरे बात शुरू हुई और देखते ही देखते एक दूसरे को दिल दे बैठे.