गाजियाबाद में एक मुस्लिम रसोइया का थूक लगाकर रोटी बनाता Video Viral, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Kitchen

न्यूज डेस्क: गाजियाबाद से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक रसोइया थूक लगाकर रोटी बना बना रहा है। इस शख्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भोजनालय के इस रसोइए के इस वीडियो ने गाजियाबाद को स्तब्ध कर दिया।

वीडियो में व्यक्ति खाना पकाने के लिए तंदूर (ओवन) के अंदर रखने से पहले प्रत्येक रोटी पर थूकता हुआ दिखाई देता है। यह घटना एक फोन कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित एक भोजनालय में हुई। कथित तौर पर वायरल वीडियो के परिणामस्वरूप कई नेटिज़न्स द्वारा सख्त कार्रवाई के लिए आग्रह करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक रेस्टोरेंट के किचन एरिया के अंदर कई लोगों के साथ काम कर रहा है और ग्राहक भी भोजनालय में बैठे हैं। वीडियो को देख ऐसा लगता है कि क्लिप को प्रतिष्ठान के पीछे से रिकॉर्ड किया गया है।कथित तौर पर वीडियो को रीट्वीट करने वाले नेटिज़न्स द्वारा स्थानीय पुलिस को टैग किए जाने के बाद कार्रवाई की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के अलावा चिकन प्वाइंट नाम के रेस्टोरेंट के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह पहली बार नहीं है जब कोई खाना बनाने समय खाने की थूकने की हरकत में पकड़ा गया है। इससे पहले मेरठ के एक रसोइए को एक शादी समारोह में रोटियों पर थूकते हुए पकड़ा गया था। नौशाद उर्फ ​​सोहेल के रूप में पहचाने जाने वाले रसोइए को भी पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। जहां उनके इस कदम की इंटरनेट पर लोगों ने निंदा की वहीं कुछ लोगों को लगा कि रसोइया वास्तव में आटा फूंक रहा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page