Exam में पूछे गए सवाल का जवाब छात्र ने ऐसे दिया कि शिक्षक पहुंचा कोमा में, आप भी देखें Answer Sheet..

Funny answer sheet

न्यूज डेस्क: वैसे तो सोशल मीडिया पर आप ने कई ऐसे आंसर शीट देखे होंगे, जिसपर बच्चों द्वारा दिए गए अटपटे उत्तर की वजह से काफी वायरल हुआ होगा। अब इन दिनो एक बच्चे की आंसर शीट सोशल मीडिया पर खूब चर्चित है। छात्र की इस सीट को इंस्टाग्राम पर ‘फन की लाइफ’ नाम के अपने अकाउंट पर शेयर किया है और वायरल होते ही इस पर मजेदार कमेंट आ रहे हैं। जब टीचर भी बच्चे का यह आंसर देखता है तो अपना माथा पकड़ लेता है, और बच्चे को 10 में से जीरो नंबर देकर नीचे लिख देता है…. “टीचर कोमा में है।”

बच्चे का आंसर देखकर आप भी अपना सिर पटकेगे:

छात्र ने इस तरीके से आंसर का जवाब दिया कि हर कोई यह आंसर शीट देखकर हैरान है। आप भी इसका आंसर शीट देखें।

funny answer sheet

“भाखड़ा नांगल डैम सतलज नदी पर बना हुआ है। सतलज नदी पंजाब में है। पंजाब सरदारों का देश है। सरदार पटेल भी एक सरदार थे। उन्हें भारत का लौह पुरुष भी कहा जाता है।लोहा टाटा में बनता है। लेकिन टाटा हाथ से किया जाता है।और कानून के हाथ बड़े लंबे होते हैं। पंडित जवाहरलाल नेहरु भी कानून जानते थे। उन्हें बच्चे चाचा नेहरू के नाम से पुकारते थे। चाचा नेहरू को गुलाब बहुत पसंद था। गुलाब 3 किस्म के होते हैं। पीने वाला शरबत, खिलने वाला और गुलाबरी होता है। गुलाबरी बहुत मीठा होता है।

 funny exam sheeth

कुछ यूजर्स ने इस छात्र का मजाक उड़ाते हुए छात्रके चरण स्पर्श करने की इच्छा जताई , तो किसी ने सवाल के जवाब को इस अंदाज में लिखने के लिए छात्र को 21 तोपों की सलामी देने की भी बात कही । पर कुछ लोगों ने बच्चे के इस टैलेंट की तारीफ भी की है। वहीं टीचर ने बच्चे के आंसर शीट चेक करते ही मजाकिया अंदाज में लिखा कि ” टीचर कोमा में ” ।

You may have missed

You cannot copy content of this page