“Manike Mage Hithe” फेमस Song की योहानी करेगी Bollywood में डेब्यू , अजय देवगन की फिल्म में पेश होगा हिंदी वर्जन

yohani

न्यूज डेस्क: सोशल मीडिया का जमाना है, कब और कौन सा चीज कैसे फेमस हो जाएगा इसका कोई पता नहीं चलता है। कुछ ऐसा ही हुआ.. श्रीलंका की गायिका योहानी के साथ..। हुआ यूं कि योहानी ने अपने यूट्यूब चैनल से एक गाना रिलीज किया था। जिस पर कुछ खास व्यू भी नहीं था।

Yohani De Silva Songs MP3 | Yohani De Silva Sinhala Songs ~ songhub.lk

फिर इसी बीच यह गाना का छोटा सा क्लिप इंडिया वायरल हो गया, जो कि भारत के लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया, गाना इतना वायरल हुआ कि लोग यूट्यूब पर इस गाना के सिंगर को खोजने पर निकल गए। फिर धीरे-धीरे यह गाना यूट्यूब पर करोड़ों में व्यू चला गया। यही नहीं इस गाना का लगभग 10 भाषा में रीमेक वर्जन रिलीज हो गया। वो गाना है “मानिके मगे हिते”

Sri Lankan singer Yohani of 'Manike Mage Hithe' to perform in India |  Celebrities News – India TV

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद, श्रीलंकाई गायन सनसनी योहानी, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह की थैंक गॉड से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। योहानी फिल्म के लिए “माणिके मगे हिते” का हिंदी अनुवाद गाएंगी। इस गाने को तनिष्क कंपोज करेंगे और गाने के बोल रश्मि विराग लिखेंगे ।

Pin on Cute boy photo

मीडिया चैनल माध्यम से सिंगर योहानी ने एक बयान में कहा कि “मुझे भारत से जबरदस्त प्यार और समर्थन मिला है और फिल्म में मेरे ट्रैक का हिंदी संस्करण पेश करने के लिए भूषण कुमार, इंद्र कुमार और थैंक गॉड की पूरी टीम की बहुत आभारी हूं। मैं जल्द ही भारत आने की उम्मीद कर रहा हूं!” योहानी की इंडिया में पॉप्युलैरिटी काफी हो गई है। बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी अपने फिल्म के एक सीन के बैकग्राउंड में योहानी के गाने वाला एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया था। बिग बी ने गाने की तारीफ में लिखा, ‘क्या किया और क्या हो गया लेकिन सच में गजब का है, यह श्रीलंकन गाना ‘Manike Mage Hithe’…मेरे इस कालिया के गाने को जीनियस नव्या नवेली ने एडिट किया है।

Lukas Graham – Love Someone (Cover) Yohani | Decibel

कौन है सनसनी योहानी?

Yohini का जन्म श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में 30 जुलाई 1993 को हुआ था। उन्होंने साल 2016 में अपना करियर एक यूट्यूबर के तौर पर किया था। जल्द ही उनके गाने और रैप लोगों को पसंद आने लगे। अब योहानी को श्रीलंका में ‘रैप प्रिंसेज’ का खिताब दिया जा चुका है।

You cannot copy content of this page