नहीं मिली बेल! कुछ दिन रहेंगे जेल, फिर जाएंगे हाई कोर्ट – NCB अफसर समीर वानखेड़े बोले “सत्यमेव जयते”

Aryan Khan Jail

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड जगत से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है, बता दें कि आज बॉलीवुड के चमकते सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। सेशन कोर्ट में फैसला जो निकल कर आया है उससे आर्यन खान के फैंस साथ ही शाहरुख खान के फैंस काफी हताश हैं। बता दें कि आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है जिसके चलते उनको कुछ समय के लिए और जेल में बिताना पड़ेगा।

आर्यन खान की याचिका पर वकीलों ने दिए ये तर्क, फिर भी नहीं मिली बेल, 13  अक्टूबर तक टली सुनवाई - Aryan khans bail plea hearing will be held on  october ncb

सुनवाई के दौरान आर्यन खान की तरफ से उनके दोनों वकील और शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा सेशन कोर्ट पहुंची थी। सतीश मानशिंदे, जो आर्यन खान का केस देख रहे हैं और अमित देसाई का कहना है कि वह इस मामले को लेकर हाईकोर्ट जाएंगे। ऐसे में जब पत्रकारों ने एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े से पूछा कि आप इस मामले पर क्या कहना चाहेंगे ?तो उन्होंने कहा -सत्यमेव जयते। इसके बाद वे आगे बढ़ गए। बता दें कि इस मामले में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली थी उसका नाम आगे आ रहा है।

आर्यन खान को नहीं मिली बेल जेल में ही रहना पड़ेगा – UB INDIA NEWS

एक्ट्रेस, आर्यन खान से लगातार बातचीत कर रही थी और व्हाट्सएप चैट के जरिए पता चला है कि ड्रग्स का सेवन भी वही कर रही थी। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट के पिता भी अदालत में आए थे। फिलहाल अदालत ने यह फैसला सुनाया है कि कोई भी जेल से रिहा नहीं होगा। सभी को कुछ वक्त के लिए और जेल में रहना पड़ेगा और सजा को भुगतना होगा।

Aryan khan Drugs Case: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, किला कोर्ट ने अरबाज,  मुनमुन को भी बेल देने से किया इनकार | Mumbai quilla court not grant bail of  aryan arbaz or munmun in drugs case | TV9 Bharatvarsh

जल्द ही अब शाहरुख खान और उनके द्वारा चुने गए वकील हाईकोर्ट में अर्जी डालेंगे। अब देखना होगा कि हाई कोर्ट इस मामले पर अपना क्या फैसला सुनाती है? ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि 2 अक्टूबर की शाम को एनसीबी अधिकारियों ने छापामारी करके आर्यन खान को पकड़ा था। उनके साथ अन्य 6 लोग और मौजूद थे, जो जेल की सजा काट रहे हैं। फ़िलहाल इस खबर पर आपकी क्या राय है कमेंट में जरूर बताए।

You may have missed

You cannot copy content of this page