किस्मत का खेल! ड्राइवर रातोंरात बना करोड़पति – Dream-11 में महज ₹59 लगाकर जीते ₹2 करोड़…

Dream 11

डेस्क : बिहार के सारण जिले में एक ड्राइवर ऑनलाइन फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 पर 2 करोड़ रुपये जीतकर रातोंरात करोड़पति बन गया। ये हैं ड्राइवर रमेश कुमार, जिनके घर में जश्न का माहौल था। सारण के अमनौर प्रखंड के रसूलपुर गांव के रहने वाले रमेश ने मौजूदा आईपीएल में फंतासी टीम बनाई और उसे 2 करोड़ रुपये का इनाम मिला. जानिए रमेश की पूरी कहानी के बारे में।

59 रुपये की शर्त : कुमार के मुताबिक, उन्होंने शुरुआत में अपने खाली समय में फैंटेसी क्रिकेट खेलना शुरू किया था। उन्होंने कहा कि शुरू में मैं 49 रुपये में खेलता था। कभी मैं जीतता था तो कभी मैं निराश होता था। हाल ही में उन्होंने पंजाब और लखनऊ के बीच खेले गए मैच में टीम पंजाब का चयन किया। जिसमें तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा को कप्तान और उपकप्तान शिखर धवन को उपकप्तान चुना गया। उनका दांव 59 रुपये का था, जिसमें से उन्होंने 2 करोड़ रुपये जीते।

1.40 करोड़ मिलेंगे : रमेश की किस्मत ने साथ दिया और रबाडा ने उस मैच में तीन विकेट लिए, यहां तक ​​कि मैच के लिए कुमार द्वारा चुने गए अन्य खिलाड़ियों ने भी उन्हें देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ अंक दिलाने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। मैच के बाद सुबह उन्हें मैसेज आया कि उन्हें नंबर एक पर रखा गया है और उन्होंने 2 करोड़ रुपये जीते हैं। GST काटने के बाद उनके खाते में 1 करोड़ 40 लाख रुपये आ चुके हैं।

आप पैसे से क्या करेंगे : यह कुमार और उनके परिवार के लिए जीवन बदलने वाली राशि है। उसके पिता दिहाड़ी मजदूर हैं। कुमार को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह रातों-रात करोड़पति बन गए हैं। उन्होंने कहा कि वह पैसा अपने बच्चों और समाज के अच्छे कार्यों पर खर्च करेंगे।

ये भी पढ़ें   गजब ! 1 करोड़ में बिक रही है ये छिपकली, जल्दी से खोजिए कही आपके घर में तो नहीं है..