राज कुंद्रा को देख भड़की शिल्पा शेट्टी, कहा- तुमने परिवार को बदनाम कर दिया, सारे प्रोजेक्ट्स भी हुए बंद

Shilpa Setty

डेस्क : राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच ने 6 घंटे तक सवाल किए थे। यह सवाल क्राइम ब्रांच टीम ने शिल्पा शेट्टी से बीते शुक्रवार को किए। शिल्पा शेट्टी क्राइम ब्रांच के आगे फुट फुट कर रो रही थी और उन्होंने बयान दिया कि जब क्राइम ब्रांच टीम उनके घर पर पहुंची थी तो उन्होंने राज कुंद्रा पर अपना गुस्सा निकाला और बौखलाहट भरी हुई आवाज़ में में उनके ऊपर चिल्लाईं उन्होंने कहा यह सब कार्य करने की क्या जरूरत थी। इस वक्त हमारे हाथ से बड़े-बड़े एंडोर्समेंट ब्रांड और एडवर्टाइज कंपनियां साथ छोड़कर जा चुकी हैं।

जब इस मामले पर राज कुंद्रा से पूछताछ की गई तो उन्होंने साफ कहा है कि वह पोर्न फिल्म के मामले में ज्यादा जानकारी नहीं रखते हैं बल्कि वह तो अपना काम कर रहे थे। वह इन फिल्मों का निर्माण कर रहे थे क्योंकि यह इरॉटिक्स फिल्म हैं। यह किसी भी प्रकार का पोर्न कंटेंट नहीं है, ऐसे में उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं और उन्होंने कोई भी गलत कार्य नहीं किया है। पूछताछ जब शुरू हुई थी तो शिल्पा शेट्टी काफी भड़की हुई नजर आ रही थी लेकिन धीरे-धीरे वह राज कुंद्रा के पक्ष में चली गईं। शिल्पा शेट्टी ने साफ़ शब्दों में कहा की मुझे हॉट शॉट्स के बारे में कुछ नहीं पता है, हालांकि दोनों तरह की पिक्चरें अलग-अलग कैटेगरी में आती हैं। शिल्पा शेट्टी का कहना है कि इस तरह का काम और भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चल रहा है। ऐसे में हमारे कंटेंट को गलत बोलना बिल्कुल भी सही नहीं है और भी लोग इस प्रकार का कार्य कर रहे हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है। क्राइम ब्रांच को एक और जानकारी हाथ लगी है जिसमें उनका कहना है कि राज कुंद्रा ने फरवरी में अपना मोबाइल नंबर बदल लिया था। राज कुंद्रा को एहसास हो गया था कि अब वह अपने काम में फंसते चले जा रहे हैं, ऐसे में अपने आप को दुनिया से काटने के लिए उन्होंने फोन नंबर बदल लिया था। फ़िलहाल वह 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में हैं।

You cannot copy content of this page