Trending

क्या आप भी जा रहे हैं OYO Hotel? आपका दिमाग खराब कर देगी ये मामला….

OYO Hotel Secret Camera : आज के समय में ओयो होटल (OYO Hotel) का इस्तेमाल काफी धरल्ले से किया जा रहा है, जो लोगों को हर गली मोहल्ले में देखने को मिल जाता है, पर इस बात से भी कोई इनकार नहीं कर सकता कि ओयो होटल का इस्तेमाल करने वाले सबसे ज्यादा कपल है.

अगर आप भी OYO Hotel का इस्तेमाल करते हैं तो आप अभी से ही सावधान हो जाए क्योंकि तेलंगाना के हैदराबाद से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे और यह घटना आपके साथ भी हो सकती है. जहां होटल के मैनेजर ने अपने ओयो होटल (OYO Hotel) के हर कमरे और टॉयलेट में खुफिया कैमरा लगाया था जिसके तहत वह कपल की प्राइवेट फोटो लेकर बाद में उन्हें ब्लैकमेल करता था.

ये है पूरा मामला

तेलंगाना के हैदराबाद के शमशाबाद स्थित एक ओयो होटल (OYO Hotel) की यह घटना है जहां कमरे और टॉयलेट के अंदर खुफिया कैमरा लगाए गए थे जिससे कपल के प्राइवेट फोटोज और वीडियो ले लिए जाते थे और बाद में उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम ली जाती थी.

कुछ कपल ऐसे थे जो बदनामी और घर में किसी को पता ना चले इस कारण वह होटल वाले को मोटी रकम दे भी देते थे, लेकिन हर बार की तरह होटल वालों की किस्मत अच्छी नहीं थी, क्योंकि इस बार उसके होटल में एक ऐसे कपल आए जिसने इसका भंडाफोड़ दिया.

होटल वाले को लगा कि हर कपल की तरह वह इस कपल को भी ब्लैकमेल करेगा और पैसे ले लेगा लेकिन कपल ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए छापेमारी की.

होटल मैनेजर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस की छापेमारी में पाया गया कि कई खुफिया जगह पर कैमरे लगाए गए थे जिसे पकड़ पाना काफी मुश्किल था. साथ ही साथ होटल मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसके पास से कई अश्लील वीडियो और फोटो भी बरामद किए गए हैं. अगर आप भी ओयो होटल (OYO Hotel) में जाते हैं तो अपनी सुरक्षा का पूरी तरह ध्यान रखें ताकि आपके साथ इस तरह की घटना ना हो.

Back to top button