December 1, 2022

ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! महज 300 रु से कम में पाएं 3300 GB Data, Jio भी इसके आगे फेल..

BSNL Broadband

डेस्क : BSNL भारत संचार निगम लिमिटेड हमेशा अपने ग्राहकों के लिए कम कीमत में बेहतर रिचार्ज प्लान लाता है। वैसे BSNL के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो की बात करें तो कंपनी एक से बढ़कर एक शानदार प्लान लेकर आ रही है। तो आज हम आपको ऐसे ही शानदार प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

जो प्लान भी काफी किफायती है और यह प्लान एक ब्रॉडबैंड प्लान है। ये हैं बीएसएनएल के सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान। अगर इस प्लान में डेटा की बात करें तो इसमें आपको ढेर सारा डेटा मिलेगा। इस योजना में। तो जानिए इस योजना के बारे में।

Basic Plan : सबसे पहले BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 275 रुपये है। इस प्लान की वैलिडिटी 1 महीने है। इस प्लान में ग्राहकों को 3300 जीबी तक डेटा मिलेगा और अगर स्पीड की बात करें तो ग्राहकों को 60 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। जब डेटा कोटा की सीमा समाप्त हो जाती है, उसके बाद ग्राहकों को 2 एमबीपीएस की गति मिलती है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा है।

BSNL का 799 रुपये का प्लान : यह प्लान सिर्फ BSNL की लिस्ट में ही नहीं है, बल्कि कई अन्य प्लान भी BSNL लिस्ट में शामिल हैं। अगर आप 60 mbps से ज्यादा स्पीड वाले प्लान की तलाश में हैं तो 799 रुपये वाला फाइबर प्लान आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

कितनी मिलती है स्पीड : इस प्लान में ग्राहकों को 3300 जीबी डेटा मिलता है। यह 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ भी आता है। इस प्लान में भी जब डाटा कोटा खत्म हो जाता है तो उसके बाद स्पीड 2 mbps तक कम हो जाती है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। प्लान की सबसे खास बात यह है कि ग्राहकों को पहले महीने के रेट पर 90 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें   Jio यूजर्स की आई मौज! महज 30 रुपये में 90 दिनों तक हर दिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड Calling..