Jio यूजर्स के बल्ले बल्ले! कंपनी Free दे रही 2000 रूपये का रिचार्ज, ऐसे उठाएं लाभ..

JioJio

डेस्क : आज के समय JIO निजी टेलिकॉम कंपनियों में शीर्ष पर है। ऐसे में jio के ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑफर है। यदि कोई जियो ग्राहक मोटो जी42 खरीदता है तो उसे कंपनी की ओर से 2, 000 रूपये का मुफ्त में रिचार्ज दिया जाएगा। Jio की ओर ऐसा ऑफर पहली बार पेश किया गया है। मोटो जी42 एक शानदार मोबाइल फोन है। इस के साथ – साथ 2,000 रुपए का रिचार्ज यूजर्स के लिए सोने पर सुहागे जैसा हो जाएगा।

इस मोबाइल की कीमत 13,999 रुपये हैं। मोटो जी एक ऐसा मोबाइल कंपनी है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है। वहीं मोटो जी42 में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की सुविधा उपलब्ध है। इसकी डिस्प्ले की बात करें तो 6.4-इंच का एमओ एलइडी एफएचडी प्लस है। इसके अलावा यह फोन कई विशेषताओं से लैस है। इसे खरीदने पर जियो यूजर्स को 2,000 रूपये का कैशबैक मिलेगा। यानी की 2 हजार रुपए करेचार्ज बिल्कुल मुफ्त।

इस दिन मार्केट में मोबाइल होगी उपलब्ध : इस मोबाइल फोन की अभी लॉन्चिंग ही हुई है। इसकी बिक्री 11 जुलाई, 2022 के दोपहर 12 बजे से शुरू कर दी जाएगी। बतादें की इस फोन के खरीदी पर 50 रुपए की 40 रिचार्ज कूपन मिलेंगे, इस कूपन की वैधता साल 2030 तक है। यानी यूजर्स इस कूपन का इस्तेमाल आने वाले 8 साल तक कभी भी कर सकता है। इस ऑफर उनके लिए ही है, जो जियो के यूजर्स हैं। साथ ही यह प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए नहीं है।

ये भी पढ़ें   Jio मचाया बवाल - अब 4G सिम पर ही कर पाएंगे 5G का इस्तेमाल! कीमत जान खुश हो जाएंगे आप..