9 February 2023

श्रीलंका के खिलाफ बड़ी जीत से खुश SKY ने किया पद्मनाभस्वामी मंदिर में दर्शन, देखे – खूबसूरत फोटो

श्रीलंका के खिलाफ बड़ी जीत से खुश SKY ने किया पद्मनाभस्वामी मंदिर में दर्शन, देखे - खूबसूरत फोटो 1

Team India : टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच आखिरी वनडे मुकाबला तिरुवंतपुरम में खेला जाना है इस सीरीज में टीम इंडिया 2-0 की अजेय बढ़त बनाई हुई है. टीम इंडिया सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला जीतकर सीरीज को क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी तो वहीं श्रीलंका की टीम इस आखिरी मुकाबले को जीतकर अपनी इज्जत बचाने के लिए उतरेगी.

खिलाड़ियों ने किए पद्मनाभस्वामी के दर्शन : तीसरी और अंतिम वनडे मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने केरल के प्रसिद्ध पद्मनाभस्वामी मंदिर के दर्शन किए जहां भारतीय खिलाड़ी एक विशेष परिधान धोती में दिखे. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है जिसमें यह क्रिकेट खिलाड़ी मंदिर में दर्शन करने के बाद एक विशेष परिधान में नजर आ रहे हैं

किस-किस ने किए पद्मनाभस्वामी के दर्शन : पद्मनाभस्वामी केरल का प्रसिद्ध मंदिर है जहां केरल ही नहीं बल्कि विश्व भर के लोगों की आस्था है कायम है. दर्शन करने वाले खिलाड़ियों की सूची में सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल शामिल है। इन खिलाड़ियों ने पद्मनाभस्वामी के दर्शन करके उनका आशीर्वाद लिया।