Sports

Paris Paralympics 2024 : यहां से बिल्कुल Free में LIVE देखें पेरिस पैरालंपिक? जानिए- डीटेल्स…

Paris Paralympics 2024 Live Streaming : भारत से 84 खिलाड़ियों का समूह पेरिस पैरालंपिक के लिए निकल चुका है. अब इस खिलाड़ियों से देशवासियों को पदक जीतने की काफी उम्मीद है. मालूम हो कि बीते वर्ष 2021 के टोक्यो ओलंपिक में भारत के खिलाड़ियों ने 5 स्वर्ण पदक सहित कुल 19 पदक जीतने के साथ भारत का रैंकिंग 24वें स्थान पर रहा था.

अब ऐसे में 2024 के पेरिस पैरालंपिक (Paris Paralympics 2024 Live Streaming) में भारतीय खिलाड़ियों से उम्मीद की जा रही है कि 3 साल बाद 5 स्वर्ण पदक नहीं है बल्कि इससे कई गुना पदक जीतकर देश का नाम ऊंचा करें, क्योंकि 2021 की तुलना में इस बार खिलाड़ियों की संख्या ज्यादा है.

बता दे की भारत ने 2023 हांगझोउ एशियाई पैरा खेलों में कुल 29 स्वर्ण सहित 111 पदक जीते थे। तो चलिए अब आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि आप घर बैठे FREE में LIVE पैरालंपिक मैच कैसे देख सकते हैं?

कहां देख सकते हैं पैरालंपिक LIVE ?

आपको बता दे की टव पर पेरिस पैरालंपिक 2024 का Live Telecast स्पोर्ट्स 18 चैनल पर होगा।

कहां होगी पैरालंपिक 2024 की Live Streaming?

आपको बता दे की पैरालंपिक 2024 की Live Streaming देश के सबसे पॉपुलर Jio Cinema a App पर होगी। यहाँ आप बिना कोई पैसे दिए पैरालंपिक मैच का मजा उठा सकते हैं।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button