Sports

खाली स्टेडियम में होगा Pakistan vs Bangladesh टेस्ट मैच, टिकट ले चुके दर्शकों को मिलेगा रिफंड

पाकिस्तान और बांग्लादेश (Pakistan vs Bangladesh) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है, जिसकी शुरुआत 21 अगस्त को रावलपिंडी में होने वाली है. हालांकि इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी करते हुए यह बताया कि पाकिस्तान और बांग्लादेश (Pakistan vs Bangladesh) के बीच जो दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त को होना है, वह बगैर दर्शको के खाली मैदान में खेला जाएगा. अब सवाल यह उठता है कि जिन क्रिकेट फैंस ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए टिकट ले लिया है, उनका क्या होगा तो उनके लिए हैरानी की बात नहीं है. क्रिकेट बोर्ड ने उनके लिए भी जानकारी साझा की है.

इस वजह से लिया गया फैसला

पाकिस्तान और बांग्लादेश (Pakistan vs Bangladesh) के बीच दूसरा टेस्ट मैच बिना दर्शक के खाली स्टेडियम में खेले जाने के फैसले को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक बयान जारी किया है और बताया है कि 2025 में चैंपियंस ट्राफी खेली जानी है, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान के पास है. उसकी तैयारी को लेकर स्टेडियम में निर्माण कार्य चल रहा है जिस कारण यह फैसला लिया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला लेते हुए फैंस की सुरक्षा और स्वास्थ्य की प्राथमिकता को अपनी जिम्मेदारी बताते हुए यह कहा है कि हमने सुरक्षा मुद्दों पर चर्चा करने के बाद यह फैसला लिया है.

दर्शकों को मिलेगा पूरा रिफंड

जिन लोगों ने पाकिस्तान और बांग्लादेश (Pakistan vs Bangladesh) के दूसरे टेस्ट मैच के लिए टिकट खरीद लिया है, उन्हें हैरान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्हें पूरा रिफंड कर दिया जाएगा. यह पैसे उसी अकाउंट में वापस किए जाएंगे, जो टिकट खरीदते समय दिया गया था. बांग्लादेश में इस वक्त स्थिति कितनी खराब है, यह जग जाहिर हो चुका है.

शेख हसीना के देश छोड़ने के बाद वहां पर मोहम्मद यूनुस अंतरिम प्रधानमंत्री बने हुए हैं लेकिन अभी भी स्थिति बिल्कुल शांत नहीं हुई है. इसी बीच देखा जा रहा है कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे (Pakistan vs Bangladesh) पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए आई है, जिसके लिए बांग्लादेश की टीम का पहले ही ऐलान कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button