Sports

Neeraj Chopra ने ओलंपिक मैच में पहनी इतने लाख की घड़ी, कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे!

Neeraj Chopra’s Watch : पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा को सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा। वहां टोक्यो ओलंपिक में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से नीरज चोपड़ा ने भारत के लिए गोल्ड जीता था। इसके बाद वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं रहे। खेल पर फोकस करने के साथ-साथ नीरज चोपड़ा मॉडलिंग भी करते नजर आए।

कई ब्रांड्स ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर भी बनाया। इस बार पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा भारत के लिए सिल्वर लेकर आए हैं। वहीं इस मैच के बीच वह अपनी घड़ी की वजह से सुर्खियों में हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि घड़ी की वजह से कौन सुर्खियों में आ सकता है। लेकिन नीरज चोपड़ा इस बार अपनी घड़ी की वजह से सुर्खियों में हैं। आइए जानते हैं उनकी घड़ी की कीमत क्या है।

जी हां, खेल के दौरान एक दर्शक ने उनकी घड़ी देखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर घड़ी की कीमत को लेकर चर्चा होने लगी। नीरज के फैंस ने उनकी घड़ी की कीमत के साथ-साथ मॉडल का भी पता लगा लिया है। नीरज चोपड़ा ओमेगा सीमास्टर एक्वा टेरा पहने नजर आए।

नीरज चोपड़ा की घड़ी ओमेगा सीमास्टर एक्वा टेरा 150एम मॉडल है और इसकी कीमत 52 लाख रुपये है। आपको बता दें कि इसका निर्माण स्विस घड़ी निर्माता कंपनी ओमेगा के द्वारा किया गया है। नीरज चोपड़ा को कंपनी ने साल की शुरुआत में ब्रांड एंबेसडर बनाया इसके बाद कंपनी ने चोपड़ा को यह घड़ी दी थी, जिसकी कीमत 52 लाख है। इस घड़ी पर फैंस की नजर पड़ते ही सब इसके बारे में जानने की इच्छा जाहिर करने लगे।

Nitesh Kumar Jha

नितेश कुमार झा पिछले 2.5 साल से thebegusarai.in से बतौर Editor के रूप में जुड़े हैं। इन्हें भारतीय राजनीति समेत एंटरटेनमेंट और बिजनेस से जुड़ी खबरों को लिखने में काफी दिलचस्पी है। इससे पहले वह असम से प्रकाशित अखबार दैनिक पूर्वोदय समेत कई मीडिया संस्थानों में काम किया। उनके लेख प्रभात खबर, दैनिक पूर्वोदय, पूर्वांचल प्रहरी और जनसत्ता जैसे अखबारों में भी प्रकाशित हो चुके हैं। अभी नीतेश दिल्ली स्थित जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से MA मास मीडिया कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button