28 January 2023

‘हुड्डा आएगा..मैं चला जाऊंगा’, Virat Kohli द्वारा कहे गए इन 4 शब्दों से मचाई खलबली, वीडियो वायरल

'हुड्डा आएगा..मैं चला जाऊंगा', Virat Kohli द्वारा कहे गए इन 4 शब्दों से मचाई खलबली, वीडियो वायरल 1

Virat Kohli – भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टी20 क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत से पहले तैयारी में लगे हुए हैं. वह मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. कोहली को पता है कि ऑस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिचों पर रन बनाना आसान नहीं होगा.

शायद इसीलिए टीम इंडिया 2 सप्ताह पहले ही मिशन मेलबर्न के लिए पहुंच गई थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि हां हुड्डा आएगा और मैं चला जाऊंगा. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह क्या है?

ऐसा क्यों बोले Virat Kohli- खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली ने इसे एशिया कप से शानदार वापसी की थी. टी20 वर्ल्ड कप में भी यह फॉर्म बरकरार रखने की उम्मीद उनसे लगाई जा रही है. कोहली ने भले ही वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मुकाबले नहीं खेले,

लेकिन पूर्व कप्तान बैटिंग प्रैक्टिस में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 13 अक्टूबर को विराट कोहली के अभ्यास सत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उन्हें थोड़ा चिल्लाते में भी देखा गया.

खिलाड़ियों के प्रैक्टिस सेशन की समय सीमा तय होती है, लेकिन कई बार खिलाड़ी अधिक समय की मांग करते हैं. हुआ कुछ यूं था कि विराट को कोई बता रहा था कि नेट पर बल्लेबाजी करने के लिए उनका समय पूरा हो गया है. लेकिन वह अपने खेल में लगे रहे. जिसके बाद कोहली को वीडियो में यह कहते हुए सुना गया कि,” हां हां हुड्डा आएगा, मैं चला जाऊंगा उसका ही इंतजार कर रहा’.”

टी-20 विश्वकप में भी बोलेगा Virat Kohli का बल्ला- वर्ल्ड कप में विराट कोहली की फॉर्म टीम इंडिया के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगी. मिडिल ऑर्डर में रन मशीन का रन बनाना ही भारतीय टीम की जीत सुनिश्चित करेगा. अगर एक बार विराट कोहली बड़ी पारी खेलने में कामयाब होते हैं, तो उन्हें रोक पाना विपक्षी टीम के गेंदबाजों के लिए मुश्किल हो जाता है.

एशिया कप 2022 में उन्होंने टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. पांच मैचों की 5 पारियों में 92.00 की औसत से 276 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने एक शतक और दो अर्धशतकीय पारियां भी खेली थी. क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि वह टी-20 विश्वकप में भी यह प्रदर्शन जारी रखेंगे.