Sports

क्या Hardik Pandya ने दिया अपनी पत्नी Natasa Stankovic को धोखा? सामने आया सच…

Hardik Pandya : भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा(Nataša Stanković) के बीच चल रहे तलाक की खबरों में आए दिन नए-नए खुलासे होते रहते हैं वैसे तो दोनों इस तलाक का सपोर्ट करते हैं और एक दूसरे को नए जीवन की शुभकामनाएं देते हैं,

लेकिन अब इस बीच एक नया पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिससे यह बड़ा सवाल पैदा होता है कि क्या हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya)ने नताशा(Nataša Stanković)को चीट किया है? तो आईए जानते हैं कि यह सवाल कैसे और क्यों आया? और इसके पीछे का सच क्या है?

हार्दिक ने ठहराया नताशा को दोषी

जब से हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) और नताशा(Nataša Stanković)के बीच तलाक की खबरें चल रही है तब से ही आए दिन हार्दिक पांड्या की कुछ ऐसी पोस्ट और उनकी बातें कही ज्यादा वायरल हो रही है जिसे साफ पता चलता है की हार्दिक(Hardik Pandya) साफ-साफ नताशा(Nataša Stanković)को इस तलाक का दोषी ठहरा रहे हैं.

अभी तक यह क्लियर नहीं हुआ था कि आखिर इन दोनों का तलाक क्यों हुआ है? शादी के 4 साल बाद ऐसा क्या हुआ की इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया इसी बीच एक पोस्ट ने पुरे सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है तो आईए जानते हैं कि आखिर यह पोस्ट क्या है?

हार्दिक ने दिया नताशा को धोखा?

हाल ही में एक पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें एक यूजर ने सोशल मीडिया हैंडल(Riddit)पर एक पोस्ट किया की हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) ने नताशा(Nataša Stanković)को धोखा दिया है. लेकिन यह पोस्ट तब ज्यादा वायरल हो गई जब खुद हार्दिक(Hardik Pandya) की एक्स वाइफ नताशा(Nataša Stanković) ने उस पोस्ट पर लाइक कर दिया इसके बाद से ही इस पोस्ट ने पुरे सोशल मीडिया पर एक नया खुलासा कर दिया है मानो नताशा(Nataša Stanković)उस पोस्ट से एग्री करती है।

यूजर ने नताशा की लाइक का स्क्रीनशॉट लेकर कैदी बड़ी बात

जैसे ही नताशा ने उस पोस्ट पर लाइक किया वैसे ही यूज़र ने एक दूसरा पोस्ट भी शेयर किया जिसमें उसने नताशा के लाइक का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ’नताशा स्टेनकोविक‘(Nataša Stanković) ने धोखाधड़ी और इमोशनल अब्यूज के बारे में रील लाइक की है, जाहिर तौर पर हार्दिक ने उन्हें धोखा दिया है, जिससे तलाक हो गया है’.

अब सच क्या है और झूठ क्या है? किसने किसको धोखा दिया? इसका खुलासा तो अभी पूरी तरह से नहीं हो पाया है लेकिन नताशा (Nataša Stanković) के इस एक लाइक ने हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya)पर काफी सारी उंगलियां खड़ी कर दी है अब देखना होगा कि यह लाइक अब कितना कोहराम मचाता है।

Related Articles

Back to top button