Railway News

रेल यात्रियों की आई मौज! अब Train में मिलेगा हाई क्वालिटी वाला चादर-कंबल, यहां जानिए- सबकुछ…

Indian Railway : ट्रेन में सफर करने वाले एसी क्लास के यात्रियों के लिए एक बेहद खुशखबरी सामने आई है. जिसमें उनके कंफर्ट को देखते हुए कई बदलाव किए गए हैं, आपको बता दें कि एसी क्लास के यात्रियों को अक्सर रेलवे द्वारा दिए गए बिस्तर और कंबल में घुटन सी महसूस होने लगती है. काफी लंबे समय से यात्रियों द्वारा यह शिकायत बार-बार आ रही है इसलिए अब यात्रियों की सुविधा के लिए यह कुछ बदलाव किए गए हैं।

उत्तर रेलवे ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

यात्रियों द्वारा आने वाली लगातार शिकायतों की वजह से यह निर्णय लिया गया है, कि यात्रियों को अल्ट्रा सॉफ्ट चादर और कंबल प्रोवाइड दिए जाएंगे. ताकि यात्रियों की नींद आरामदायक रहे, उत्तर रेलवे ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल(X) पर एक पोस्ट जारी करते हुए कहा कि यात्रियों के कंफर्ट को देखते हुए अब रेलवे यात्रियों को आरामदायक Breathable Comfort Fabric वाले लंबे नया प्रीमियम अल्ट्रा सॉफ्ट लिनन प्रोवाइड करवाया जाएगा।

टेस्टिंग करवा कर यात्रियों से लिया रिव्यू

आपको बता दें कि 14 अगस्त को राजधानी एक्सप्रेस में शुरू कर दिया गया है, और 17 अगस्त से बिलासपुर राजधानी एक्सप्रेस में इसकी शुरुआत की जाएगी. फिलहाल इस सुविधा की टेस्टिंग यात्रियों द्वारा करवाई जाएगी फिर यात्री का जैसा भी रिव्यू आता है इस बेसिस पर इस सुविधा को लागू कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button