Friday, July 19, 2024
Spirituality

Fitkari Ka Totka : फिटकरी से जुड़ा ये टोटका चमकाता है भाग्य, होती है खूब तरक्की……

Fitkari Ke Upay : ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे असरदार नियम बताए गए हैं जिसे करने से आपकी किस्मत बदल जाएगी। यदि आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो यह उपाय आपके लिए काफी असरदार साबित होंगे। इन्हीं उपायों में से एक उपाय है फिटकरी से स्नान करना।

फिटकरी से स्नान करने से आपके शरीर की अशुद्धियां समाप्त होती है साथ ही इसके ज्योतिष लाभ भी हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको फिटकरी के कुछ उपाय (Fitkari Ke Upay) बताने जा रहे हैं जिसको करने से आपकी किस्मत पलट जाएगी। आर्थिक तंगी से आपको छुटकारा मिलेगा।

करें फिटकरी के पानी से स्नान

  • फिटकरी से स्नान करना आपके शरीर की अशुद्धियों को समाप्त करता है। इसके अलावा फिटकरी से स्नान करना आपको वास्तु दोष से छुटकारा दिलाता है। यदि आप नहाते समय पानी में थोड़ा फिटकरी डाल दें तो आपको उन दोषों से छुटकारा मिलेगा।
  • फिटकरी का संबंध शनि देव से है। शनि देव न्याय के देवता माने जाते हैं। ऐसे में यदि आप फिटकरी से स्नान करते हैं तो आपको शनि दोष से छुटकारा मिलेगा। और आपका जीवन सुख में बीतेगा।
  • यदि आपकी कुंडली में शनि कमजोर है या शनि की साढ़े साती आपको परेशान कर रही है तो फिटकरी का स्नान आपके लिए असरदार साबित हो सकता है। फिटकरी से स्नान करना आपको इस दोषों से मुक्ति दिलाएगा। नहाने में फिटकरी के इस्तमाल से घर की नकारात्मकता भी दूर होती है।

फिटकरी के पानी से लगाएं पोछा

फिटकरी अशुद्धियां को दूर करने के लिए इस्तेमाल (Fitkari Ke Upay) किया जाता है। विज्ञान के मुताबिक फिटकरी के पानी से पोछा लगाने से घर स्वच्छ रहता है। इसके अलावा फिटकरी के पानी से यदि आप पोछा लगाते हैं तो आपको वास्तु दोष से भी छुटकारा मिलता है।

Richa Jha

रिचा झा ने इंदिरा स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से वर्ष 2021 में BAJM की डिग्री प्राप्त की है। एक साल वाइब्रेटिक मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में हिंदी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया है। कुछ समय पहले DNP न्यूज में भी बतौर हिंदी कंटेंट राइटर काम किया। इन्हें हिंदी कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में एक साल से अधिक का अनुभव है। अगस्त 2023 से ऋचा thebegusarai.in से जुड़ी। इन्हे लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट पॉलिटिक्स और खेल से जुड़ी खबरों को लिखने में रुझान है।