प्रेमिका से मिलने 205 KM दूर आया प्रेमी, वापसी के वक्त खर्चे घट गया तो कार में चुरा ले गया 3 बकरी..

न्यूज डेस्क: घटना राजस्थान की है जहाँ एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए एक लग्जरी कार में में बेठ 205 किलोमीटर दूर चला आया पर जब वापसी में खर्चे की भरपाई की बात हुई तो उसी कार से युवक तीन बकरियां चुरा कर ले गया। पर जब वह बकरी चोरी कर रहा था तब बकरी चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिससे चूरू पुलिस ने बकरी चोर को पकड़ा तो पूरी कहानी सामने आई। वैसे प्रेमी पेशे से ड्राइवर है।

प्रेमिका से मिलने 205 KM दूर आया प्रेमी, वापसी में खर्चे की भरपाई के लिए कार  में चुरा ले गया 3 बकरी | Boyfriend who came to Churu to meet girlfriend  stole

कोतवाली थानाधिकारी सतीश कुमार यादव ने बताया कि चूरू के गोस मोहम्मद ने 11 अक्टूबर को कोतवाली थाने में तीन बकरियां चोरी होने पर FIR दर्ज करवाया था। वही सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस ने कार के नंबर को ट्रेस करवा लीया। जांच करने पर यह कार जयपुर के भट्टा बस्ती निवासी व्यक्ति की निकली। कार ऑनर से संपर्क करने पर उसने बताया कि उसने यह कार कुछ दिनों पहले कोटा के रहने वाले आसिफ को बेच दी थी। इस पर चूरू कोतवाली पुलिस कोटा पहुंची और आरोपी को पकड़ा।

प्रेमिका से मिलने 205 KM दूर आया प्रेमी, वापसी में खर्चे की भरपाई के लिए कार  में चुरा ले गया 3 बकरी | Boyfriend who came to Churu to meet girlfriend  stole

भाग -दौर के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। चूरू पुलिस ने उसे कोटा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि चूरू में उसकी एक महिला मित्र रहती है। उससे मिलने के लिए वह अक्सर वहां जाता रहता है। 11 अक्टूबर को भी वह जयपुर से रवाना होकर अपनी प्रेमी से मिलने चूरू पहुंचा। वहां पर अपनी एक महिला मित्र से मिला। पर इसका खर्चा निकालने के लिये चूरू से वापस जयपुर लौटते वक्त नया बास से तीन बकरियां चुरा कर ले गया।

You cannot copy content of this page