रेलवे प्लेटफार्म पर अचानक एक लड़की “सात समुंदर पार” Song पर डांस करने लगी, लोग देखते ही रह गए.. देखें Video

Girl dance on platform

न्यूज़ डेस्क: रेलवे प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड के मशहूर गाने ‘सात समुंदर पार’ के रीमिक्स वर्जन पर डांस करती एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो सहेली रुद्र नाम की एक लड़की का है, जो खुद को एक इंस्टाग्राम प्रभावकार बताती है .

उसके वीडियो को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट करने के बाद उसे लाखों व्यूज मिलने लगे। वीडियो को संभवतः कोलकाता के उपनगरीय रेलवे जंक्शन स्टेशनों के एक प्लेटफॉर्म पर शूट किया गया था और इसे पहले ही 1.8 मिलियन बार देखा जा चुका है।

वायरल वीडियो में लड़की एक भी बीट मिस नहीं करती है और पूरी परफेक्शन के साथ डांस स्टेप्स करती है। जैसे ही उसने रेलवे प्लेटफॉर्म पर नृत्य किया, उसके आस-पास खड़े लोगों को उसके इस नृत्य को देख मोहित और प्रभावित हो गए। वीडियो में, सहेली रुद्र को नीली जींस, लैवेंडर टॉप, एक बैकपैक और अपना मास्क पहने देखा जा सकता है जिसमे वह बहतरीन डांस करते हुए नज़र आ रही हैं।

जैसे ही उनके वायरल वीडियो को 1,800,500 लाइक्स और कई प्रशंसनीय टिप्पणियां मिलीं, कई उपयोगकर्ताओं ने सार्वजनिक स्थान पर नृत्य करने के लिए उनकी आलोचना भी की। सात समुंदर पार, 90 के दशक का एक लोकप्रिय गीत दिव्या भारती और सनी देओल अभिनीत फिल्म विश्वात्मा में गाई गई थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page