अरुनीता और पवनदीप ने मिलकर अपने माँ-बाप से पूछा कि हम कर ले ? माँ-बाप ने दो शब्दों में दिया सीधा जवाब- जानें क्या

Aurnita Pawandeep

डेस्क : अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी को पूरा भारत चाहता है। हाल ही में इंडियन आईडल 12 के विजेता पवनदीप राजन को पूरे भारत की जनता ने मिलकर 15 अगस्त को इंडियन आईडल 12 की ट्रॉफी दिलवाई थी, इसके बाद पवनदीप राजन ने अपनी सुरीली आवाज से जनता का मनोरंजन किया था।

बता दें कि जब पवनदीप राजन ने इस शो को जीता था तो उन्हीं खूब वाह वाही मिली। इतना ही नहीं बल्कि अरुणिता कांजीलाल शो की पहली रनर अप रही। जब से दोनों एक साथ मंच पर आने लगे तो लोग काफी ज्यादा उनको चाहने लगे। हर तरफ उनकी बातें होने लगी। इतना ही नहीं बल्कि टीवी पर यह दिखाया गया कि दोनों एक दुसरे से प्यार करते हैं।

वह एक दुसरे के साथ रोमांटिक रिश्ता शेयर करते हैं। इस वक्त वह अपनी नई एल्बम को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। इतना ही नहीं इंडियन आईडल शो जीतने के बाद उन्होंने कई गाने इंटरनेट के माध्यम से गए हैं, जो जनता को खूब पसंद आए हैं। अब उनका एक नया गाना आने वाला है। जिसका टाइटल ट्रेक है “मंजूर दिल” गाने का मंजूर दिल टाइटल सबको पसंद आ रहा है।

arunita-and-pawandeep

पवनदीप और अरुणिता इस वक्त काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक ऐसा भी सीन है जहां पर दोनों एक दूसरे के साथ सगाई करते नजर आ रहे हैं और पवनदीप राजन अपने घुटनों पर बैठकर अरूणिता कांजीलाल को अंगूठी पहना कर कुछ सवाल पूछ रहे हैं। अरूणिता और पवनदीप को चाहने वाले लोगों ने जोड़ी को arudeep का नाम दिया है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह सोचा कि अरुणिता और पवनदीप एक साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Pawandeep Aurnita

बल्कि दोनों ने साफ कह दिया कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। अब फिर से एक बार उनके प्यार की बातें होने लगी है। ऐसे में जब यह बात उनके परिवार तक पहुंची तो परिवार वालों ने समझाया कि आप दोनों अपने काम पर फोकस करो। यह गाना 23 अक्टूबर को यूट्यूब के माध्यम से रिलीज किया जाएगा। इस गाने के बोल अराफात महमूद ने लिखे हैं, बता दें कि दोनों की जोड़ी टीवी पर हमेशा हिट होती है। ऐसे में दोनों जिस प्रकार की केमिस्ट्री लोगों के आगे पेश करते हैं, वह भी जनता को खूब पसंद आती है। सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि हर जगह पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की चर्चा होती होती रहती है।

You may have missed

You cannot copy content of this page