9 February 2023

सेल्फी के लिए Vande Bharat में चढ़ा था शख्स, अचानक बंद हो गया गेट, पहुंच गया 200KM दूर, जानें- पूरा मामला..

सेल्फी के लिए Vande Bharat में चढ़ा था शख्स, अचानक बंद हो गया गेट, पहुंच गया 200KM दूर, जानें- पूरा मामला.. 1

Vande Bharat Express : वंदे भारत एक्सप्रेस में सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा एक शख्स ट्रेन के दरवाजे बंद होने के कारण ट्रेन में फंस गया। आंध्र प्रदेश का यह शख्स विशाखापत्तनम से सिकंदराबाद जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस में सेल्फी लेने के लिए राजमुंदरी रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार हुआ.

इस आदमी ने ट्रेन में प्रवेश किया और तस्वीरें लेते समय स्वचालित दरवाजे बंद हो गए क्योंकि वह समय से बाहर भाग गया। इसके कारण, आदमी को विजयवाड़ा पहुंचने और फिर से राजमुंदरी वापस जाने के लिए ट्रेन का इंतजार करना पड़ा।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक टिकट कलेक्टर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगला पड़ाव विजयवाड़ा है। दक्षिण मध्य रेलवे के मुख्य पीआरओ ने इंडिया टुडे को बताया, “घटना 16 जनवरी को हुई जब एक व्यक्ति सेल्फी लेने के लिए राजामुंदरी रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ गया. जब वह उतर रहा था, स्वचालित दरवाजे बंद हो गए.”

रेलवे अधिकारी ने कहा, “अधिकारियों ने उस पर ध्यान दिया और पूछताछ करने पर उसने घटना के बारे में बताया। उस व्यक्ति पर कोई जुर्माना या जुर्माना नहीं लगाया गया था। मुझे नहीं पता कि वह राजमुंदरी कैसे वापस आया।” विजयवाड़ा वापस जाने के लिए सामान्य किराया। तेलंगाना के सिकंदराबाद और बंदरगाह शहर विशाखापत्तनम के बीच वंदे भारत ट्रेन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मकर संक्रांति के अवसर पर आंध्र प्रदेश में वर्चुअली हरी झंडी दिखाई। ट्रेन की बुकिंग और नियमित सेवाएं 16 जनवरी से शुरू हुई थीं।