January 19, 2022

सुरक्षा चूक पर भड़के PM मोदी, कहा- ‘अपने CM को थैंक्‍स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया’

PM Modi

न्यूज़ डेस्क: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज पंजाव दौरे के दौरान बेहद ही शर्मनाक स्थिति से गुजरना पड़ा। यह पंजाब सरकार की लापरवाही बताई जा रही है। दरअसल पीएम मोदी मौसम ठीक ना होने के चलते हुसैनीवाला होते हुए राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर सड़क मार्क से जाने लगे। उस समय उनकी सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक हुई। गंतव्य से करीब 30 किमी प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले को आगेबढ़ने से रोक लिया। इसके बात लगभग आधे घंटे इंतजार करने के उपरांत वे लोग लौट कर भटिंडा हवाई अड्डा आगए।

एयरपोर्ट के अफसरों ने ANI को बताया कि भटिंडा एयरपोर्ट आने के बाद पर पीएम मोदी ने अधिकारियों से कहा, “अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया।”

यह है पूरा मामला: प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को सड़क के रास्ते पंजाब में स्थित शाहिद स्मारक की तरफ जा रहें थे। उसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोके लिया। वहाँ लंबे समय तक इंतेज़ार करने के बाद भटिंडा एयरपोर्ट वापस आ गए। इसके बाद ट्विटर पर इस संबंध में ट्रेंडिंग होने लगी। सबका कहना यही है कि राज्य सरकार से भाड़ी चूक हुई है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन