India

Rubika Liyaquat और Anjana Om Kashyap : जानिए- सैलरी, उम्र और हसबैंड…

Rubika Liyaquat And Anjana Om Kashyap Salary : अगर, देश-विदेश के बारे में जानकारी लेनी हो तो हम सबसे पहले खबरों पर नजर डालते हैं, कुछ खबरें हम अखबार के माध्यम से पढ़ते हैं तो वहीं कुछ खबरों को हम टीवी पर एंकरों के माध्यम से सुनते हैं। न्यूज़ चैनल में महिला एंकर और पुरुष एंकर दोनों ही खबरों को हम तक पहुंचाते हैं।

आपको बता दे की टीवी चैनल के ये न्यूज एंकर मीडिया फील्ड में लंबे समय के अनुभवी होते हैं। इस आर्टिकल में हम न्यूज़ चैनल की 2 ऐसी महिला एंकरों के बारे में बात करेंगे, जो वर्तमान में मशहूर न्यूज़ एंकर के नाम से जानी जाती है. आज हम Aaj Tak की न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) और एबीपी न्यूज की न्यूज एंकर रुबिका लियाकत (Rubika liyakat) की जीवन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे।

कौन है इन दोनों के जीवन साथी

आपको बता दें कि रुबिका लियाकत (Rubika Liyaquat Salary) ने अप्रैल 2012 में न्यूज नेशन के वरिष्ट पत्रकार नावेद कुरैशी (Naved Qureshi) से शादी की थी. वही, Aaj Tak की न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap Salary) ने 1995 में मंगेश कश्यप से शादी की थी. मंगेश कश्यप (Mangesh Kashyap) अंडमान और निकोबार द्वीप समूह पुलिस सेवा कैडर के अधिकारी थे.

रुबिका और अंजना की उम्र क्या है?

अगर बात करे इन दो महिला भावी पत्रकारों के उम्र की तो अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) का जन्म रांची , बिहार (अब झारखंड ) में 12 जून 1975 को हुआ था वर्तमान में उनकी उम्र 49 वर्ष है। दूसरी तरफ 18 अप्रैल 1983 को राजस्थान के उदयपुर में रुबिका लियाकत (Rubika Liyaquat) का जन्म हुआ था वर्तमान में रुबिका लियाकत की उम्र 41 वर्ष है।

कितनी है एंकर्स की सैलरी

आपको बता दे की अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) हर महीने 15 से 20 लख रुपए कमाती है। वहीं अगर बात करें रुबीना लियाकत (Rubina liyakat) की तो रिपोर्ट के अनुसार रुबीना लियाकत (Rubina liyakat) की सैलरी 50 लाख रुपए महीना है। इन दोनों ही एंकरों ने कई न्यूज़ चैनल में काम किया है।

एंकर्स की है कितने बच्चे

अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) ने 2 बच्चों को जन्म दिया है उनका एक बेटा और एक बेटी है। वही रुबीना लियाकत (Rubika Liyaquat) और नावेद कुरैशी (Naved Qureshi) के तीन बच्चे हैं, उन्होंने 2 बेटे और 1 बेटी को जन्म दिया है।

Related Articles

Back to top button