28 January 2023

Ratan TATA का छलका दर्द, साझा की 78 साल पुरानी फोटो, कहा- ‘वो खुशी के दिन थे…

Ratan TATA का छलका दर्द, साझा की 78 साल पुरानी फोटो, कहा- 'वो खुशी के दिन थे… 1

Ratan TATA : Tata ग्रुप के मालिक रतन टाटा (Ratan TATA) ने आज अपने पुराने दिन याद करते हुए अपने भाई के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की है. उन्होंने अपने छोटे भाई जिमी नवल टाटा के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की है, जिसमें रतन टाटा (Ratan TATA) एक कुत्ते को भी लिए हुये हैं. इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने दिल को छू लेने वाला एक कैप्शन भी लिखा है.

फ़ोटो कैप्शन में लिखी दिल को छूने वाली बात

रतन टाटा के instagram पर इस पोस्ट को देखते ही लोगों ने उसे साझा करना भी शुरू कर दिया और यह पोस्ट तेजी से वायरल भी हो गई. इस पोस्ट के कैप्शन में रतन टाटा ने लिखा है कि “वो काफी खुशी के पल थे. हमारे बीच में कुछ भी नहीं आया.

78 साल पुरानी है यह फोटो

आपको बता दें यह फोटो 78 साल पुरानी है. रतन टाटा ने बताया है कि वह दिन उनकी जिंदगी में काफी खुशी के दिन थे. दोनों टाटा भाई अपने कुत्ते को लिए हुए साइकिल पर बैठे हुए हैं और कैमरे को देखकर मुस्कुरा भी रहे हैं. आपको बता दें रतन टाटा और उनके भाई दोनों को कुत्ते पालने का बेहद शौक है.

1.3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने किया है पसंद

इस फोटो के पोस्ट होने के कुछ ही घंटों के अंदर 1.3 मिलियन लोगों ने इस तस्वीर को लाइक भी कर दिया है. Instagram पर यूजर्स इन दोनों टाटा भाइयों की तस्वीर को काफी पसंद भी कर रहे हैं. वही एक यूजर्स ने कमेंट में यह लिखा कि, प्रेरणा, आदर्श, सम्माननीय, मानव होने के नाते, सच्चे भारतीय…