India

Sapna Choudhary पर लगा चीटिंग का आरोप, कोर्ट ने जारी किया गैर-जमानती वारंट! जानें- पूरा मामला…

Sapna Choudhary : धोखाधड़ी के चंगुल में फंसी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की फेमस डांसर जिसके हर कोई दीवाने हैं, जी हां सपना चौधरी (Sapna Choudhary) चीटिंग के मामले में फस गई है अगर आप यह सोच रहे हैं कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ किसी ने चीटिंग की है तो ऐसा नहीं है बल्कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary)के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है.

सपना के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर(FIR)

जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर (FIR )दर्ज कर ली गई है आपको बता दें की दिल्ली पुलिस इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (Economic Offence Wing )को एक जॉइन्ट शिकायत दर्ज करवाई गई थी. इसमें उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था जिसके बाद इकोनॉमिक ऑफेंस विंग(Economic Offence Wing)ने जांच पड़ताल करने के बाद सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर(FIR) दर्ज कर दी, इतना ही नहीं कोर्ट ने सपना चौधरी का गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया है।

पहले भी कर चुकी है कांड

हालांकि यह कोई नई बात नहीं है इससे पहले भी 2018 में सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर(FIR)दर्ज हुई थी. जिसमें पीड़ितों का कहना था कि सपना ने स्टेज परफॉर्मेंस के पैसे लेने के बावजूद प्रोग्राम नहीं किया इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और सपना चौधरी(Sapna Choudhary)समेत उनके साथी जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे, रत्नाकर पांडे नाम के लोग शामिल थे।

और यह मामला 2022 तक चल जहां सपना(Sapna Choudhary) ने खुद ही सरेंडर कर दिया और पीड़ितों से परफॉर्मेंस न करने के लिए माफी मांगी साथ ही उन्होंने जमानत की याचिका भी दायर की थी जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया था उन्होंने(Sapna Choudhary) कहा कि मुझसे अनजाने में गलती हुई थी, 19 सितंबर 2022 को सपना चौधरी(Sapna Choudhary) को अदालत में पेश किया गया जहां लखनऊ की अदालत ने सपना चौधरी(Sapna Choudhary)के खिलाफ जारी किए गए अरेस्टेड वारंट को वापस ले लिया था।

Related Articles

Back to top button