सिंगल लड़कियों को यहां मिलेगा किराए पर बॉयफ्रेंड, जानें लड़को के रेट- दिल्ली के इस इलाके में…

Valentine’s Day offer: दुनियाभर में वैलेंटाइन डे को कपल्स के लिए प्यार के दिन के रूप में मनाया जाता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिंगल होने की वजह से इसे सेलिब्रेट नहीं कर पाते हैं. वैलेंटाइन डे पूरी दुनिया में कपल्स के लिए प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सिंगल होने की वजह से इसे सेलिब्रेट नहीं कर पाते हैं।

ऐसे में लोग किसी ऐसे लड़के या लड़की की तलाश में रहते हैं जो उनका पार्टनर बन सके। हरियाणा के गुरुग्राम में एक लड़की सिंगल लड़कियों को वैलेंटाइन डे पर एक साथ डेट पर जाने का ऑफर दे रही है। हालांकि इसके लिए लड़का किराया भी लेगा। जी हां आपने सही सुना गुरुग्राम में ‘बॉयफ्रेंड ऑन रेंट’ मिलता है।

सिंगल लड़कियों के लिए शानदार ऑफर : इस शख्स ने अब उन सभी के लिए अपनी ‘डेटिंग सर्विसेज’ की पेशकश की है, जो वेलेंटाइन डे 2023 पर एक साथी खोजना चाहते हैं। गुरुग्राम के एक 31 वर्षीय प्रौद्योगिकी विशेषज्ञ शकुल गुप्ता ने वेलेंटाइन डे के लिए अपनी “रेंट ए बॉयफ्रेंड” सेवा की पेशकश की। इस साल सिंगल उपलब्ध हैं उस लड़की के लिए जो प्यार के इस मौसम में एक मनोरंजक शुल्क पर अच्छा समय बिताना चाहती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट में, शकुल गुप्ता ने खुलासा किया कि सिंगल लड़कियों को अपनी डेटिंग सेवाएं देने का एकमात्र कारण वेलेंटाइन वीक के दौरान अकेलेपन को खत्म करना है।

वैलेंटाइन डे वीक में सिंगल्स के लिए मददगार : उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सेवा के माध्यम से उनके इरादे न तो व्यावसायिक हैं और न ही यौन। सोशल मीडिया पर ‘बॉयफ्रेंड ऑन रेंट’ बैनर के साथ पोज़ देते हुए, गुरुग्राम के व्यक्ति ने कैप्शन में लिखा, “मैं आपको अपना कंधा दे सकता हूं या इस वी-डे आपका दोस्त बन सकता हूं। मैं आपका मेकअप प्रैक्टिस मॉडल बन गया हूं।” मैं मदद कर सकता हूँ, या यदि आप आलसी होना पसंद करते हैं, तो मैं आपको आराम करने में मदद करने के लिए कुछ प्रकार का खाना पका सकता हूँ!”