Akshay Kumar के नक्शे कदमों पर चलेंगे बेटे आरव? Bollywood डेब्यू पर एक्टर ने किया खुलासा..

Akshay Kumar: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सेल्फी’ आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में वह पहली बार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Selfiee Box Office) पर धीमी शुरुआत भी की है। जाहिर है कि इस साल 2023 में उनकी यह पहली फिल्म है। पिछले साल भी वह कई फिल्मों में नजर आए थे लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

ऐसे में ‘सेल्फी’ (Aarav Kumar) से लोगों का काफी उम्मीदें भी हैं। इस बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार उर्फ खिलाड़ी कुमार से उनके बेटे आरव कुमार के बारे में पूछा गया कि फैंस को इंतजार है कि वह भी बॉलीवुड में जल्द ही अपने डेब्यू भी कर सकते हैं। जिसपर इस एक्टर ने खुलासा किया है।

दरअसल, माना यह जा रहा है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार भी अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ा सकते हैं। क्योंकि अधिकांश बॉलीबुड अभिनेताओं के बच्चों ने पहले ही अपनी डेब्यू का फैसला ले लिया है। ऐसे में जब सेल्फी एक्टर अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उनका बेटा आरव भी अन्य स्टार किड्स की तरह फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगा या नही। इस पर उन्होंने कहा, ‘उसको कोई शौक नहीं है।’

एक मीडिया हाउस में बातचीत के दौरान जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या वह नहीं चाहेंगे कि उनका बेटा आरव उनकी विरासत को आगे बढ़ाए तो अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं बस चाहता हूं वो खुश रहे।’ जाहिर है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव भी एक फेमस स्टार किड में से एक हैं। वह काफी हैंडसम भी हैं। ऐसे में फैंस भी अक्सर यह जानने को बेताब ही रहते हैं कि आरव कब फिल्मों में एंट्री लेंगे। लेकिन एक्टर की बातों से यह जाहिर होता है कि उनके बेटे को फिलहाल फिल्में करने का कोई भी शौक नहीं है।