Entertainment

शाहरुख, सलमान या अमिताभ बच्चन : कौन देता है सबसे ज्यादा TAX, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे!

Which Actor Pays Highest Tax : भारत के हर एक नागरिक को राष्ट्र निर्माण हेतु टैक्स भरना पड़ता है. क्योंकि टैक्स दिए बिना देश का कोई भी कार्य पूरा नहीं हो सकता है. लेकिन क्या आप जानते हैं भारत के किस सेलिब्रिटी यानी अभिनेता ने सबसे ज्यादा टैक्स भरा है. आज इस आर्टिकल में आप लोगों को इसी के बारे में विस्तार से बताएंगे।

आपको बता दे की केंद्र सरकार हर साल देश के आम नागरिकों से टैक्स भरने की अपील करती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस बार किस अभिनेता ने सबसे ज्यादा टैक्स भरा है. दरअसल, फॉर्च्यून इंडिया ने वित्त वर्ष 2023-24 में सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले अभिनेता की लिस्ट जारी की है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम पहले स्थान पर है उन्होंने 92 करोड़ रुपए का टैक्स चुकाया है. किंग खान के बाद यानी दूसरे नंबर पर साउथ सुपरस्टार थलापति विजय 80 करोड़ रुपये का टैक्स जमा किया है. जबकि, तीसरे नंबर पर सलमान खान 75 करोड़ रुपये का टैक्स जमा किया है. वहीं अभिताभ बच्चन ने 71 करोड़ टैक्स जमा किया है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button