May 17, 2022

खुशखबरी! इस OTT प्लेटफॉर्म पर Free में रिलीज होगी The Kashmir Files, जानिए – मोबाइल में कैसे देख सकेंगे..

kashmir files agnihotri

डेस्क : विगत, महीनों पहले सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल’ आखिरकार अब ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अगर आपने भी अभी तक इस फिल्म को किसी बड़े सिनेमाघर में नहीं देखा तो अब आपको निराश होने की कोई जरूरत नहीं है।

क्योंकि आप जल्दी अपने स्मार्टफोन में अपने फैमिली के साथ इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे। गौरतलब है कि कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म ‘The Kashmir फाइल्स’ ने जिस तरह से सिनेमाघरों में अपनी पैठ जमाई उसे देखकर हर कोई हैरान है। फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया। हर किसी ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की। यहां तक की इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म हिंदी बेल्ट में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, वहीं वर्ल्डवाइल्ड फिल्म ने 350 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इसी बीच सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब यह खबर आई है, की इस फिल्म को OTT पर रिलीज किया जाएगा। खबरों की मानें फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि फिल्म किस दिन रिलीज होगी। खबरों की मानें तो जी नेटवर्क ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के राइट्स खरीदे है और जानकारी के हिसाब से इसे मई तक रिलीज किया जा सकता है। वहीं, डायरेक्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए फिल्म के ओटीटी पर रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर करते हुए लिखा- वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर, जल्द आ रही है।