Friday, July 26, 2024
Entertainment

Pushpa 2 की श्रीवल्ली का नया पोस्टर हुआ जारी! हरी साड़ी, मांग में सिंदूर… रश्मिका का लुक देख फैंस हैरान !

Pushpa 2 Srivalli New Poster : बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा देने वाली फिल्म पुष्पा सिनेमा घरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में रिलीज हुई थी, इस फ़िल्म के एक्शन, ड्रामा, रोमांस और गानों ने मानो फ़िल्म जगत में हंगामा मचा दिया था. पुष्पा के रिलीज़ होने के बाद ही लोगो में पुष्पा 2: द रूल'(Pushpa 2: The Rule)के किए काफी क्रेज बढ़ गया था। लोगो ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)को पुष्पा अवतार में काफी पसंद किया था, और श्रीवल्ली का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) तो नेशनल क्रश बन चुकी है।

पुष्पा 2: द रूल’ से आया श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक

पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2: The Rule)के मेकर्स ने श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है, इस पोस्टर में रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna)सिंदूर लगाए हरी साड़ी में नाक की नथ और गले में मंगलसूत्र के साथ नजर आ रही है, इस पोस्ट को मेकर्स ने रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna)के जन्मदिन पर पोस्ट किया है, इससे पहले अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) के जन्मदिन पर मेकर्स ने पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2: The Rule) से जुड़ी एक बड़ी अपडेट भी दी थी। मेकर्स ने अल्लू अर्जुन(Allu Arjun)के जन्मदिन पर पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2: The Rule)के पहले टीजर के रिलीज़ होने की अपडेट दी थीं पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2: The Rule)2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।

इस दिन रिलीज़ होगी पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2: The Rule)

पुष्पा 2: द रूल'(Pushpa 2: The Rule) का जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है पुष्पा 2: द रूल’ अपने पहले पार्ट की तरह ही इस बार भी बंपर कमाई करने की तैयारी में है, आपको बता दें कि ‘पुष्पा 2′(Pushpa 2: The Rule) 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने जानकारी दी है कि यह फिल्म सिनेमा घरों के बाद जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में पर रिलीज़ होगी।