Mr And Mrs Mahi का पोस्टर जारी! इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म….

Mr And Mrs Mahi : राजकुमार राव (Rajkumar Rao)और जानवी कपूर(Janhvi Kapoor) की आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही “(Mr. Or Mrs. Mahi) का पोस्टर शनिवार के दिन फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इसी के साथ उन्होंने यह भी जानकारी दी कि यह फिल्म 31मई 2024 को सिनेमाघर में आएगी करण जोहर ने यह भी बताया कि वह इस पिक्चर को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है.

फिल्म के डायरेक्टर शरण शर्मा के साथ जानवी कपूर की यह दूसरी फिल्म है इससे पहले जानवी कपूर ने “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल” में शरण शर्मा के साथ काम किया है. “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल” दर्शकों को काफी पसंद आई थी अब देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म भी दर्शकों को उतनी ही पसंद आती है या नहीं. इस फिल्म के स्टार कास्ट (Star Cast ) राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और जानवी कपूर (Janhvi Kapoor) की यह एक साथ दूसरी फिल्म है.इससे पहले वह दोनों “रूही” (Roohi) में एक साथ नजर आ चुके हैं जिसमें दोनों के केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन काफी अच्छी थी.

फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इस फिल्म का पोस्टर Share करते हुए कहा “कि कुछ फिल्मों की कहानी सिर्फ कहानी नहीं उससे ज्यादा होती हैं. वह सेल्यूलाइट प्यार से कहीं ज्यादा होती है. वह दर्शकों से अपने सपनों के बारे में बात करती है और कई बार हमारे करीबी भी ऐसा कर सकते हैं.” मिस्टर एंड मिसेज माही” (Mr. And Mrs. Mahi ) असाधारण रूप से हमारे दिलों के करीब हैं.. और हम सोमवार को आपके साथ अपने अभियान डिजाइन साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते… लेकिन अभी हमारे पास रिलीज की तारीख है.