ये है साउथ इंडस्ट्री की 10 भयंकर बोल्ड फिल्में, Bollywood वाले ताकते रह जाएंगे मुंह…

Top 10 Most Boldest South Movies :  भले ही आज के समय में साउथ की फिल्में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है और उनमें नई-नई स्टोरियां (Story) देखने को मिल रही है. लेकिन एक समय ऐसा था जब साउथ में बोल्ड (Bold Films) फिल्मों का ट्रेंड चला हुआ था. जिन फिल्मों को देखने के बाद पूरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया था.

इन फिल्मों के अंदर इस कदर के बोल्ड सींस Bold Scenes थे, जिन्हें इंसान कभी भी अपने परिवार के साथ नहीं देख सकता था.यहां तक की इन फिल्मों के नाम भी इस कदर थे की नाम लेने में भी इंसान शर्मा जाए. तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताते हैं.

  1. गंडा हेंदाती (Ganda Hendathi) साउथ की ऐसी बोल्ड सीन (Bold Scene) वाली मूवी है. जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते.इस मूवी के अंदर एक से एक बोल्ड सींस (Bold Scene) डाले हुए हैं जिसे देखने के बाद दर्शकों के होश उड़ गए थे.
  2. जगन निर्दोषी (Jagan Nirdoshi) मैं भी बोल्ड सींस भर भर के हैं. इस मूवी ने बोलने की सारी हदें पार कर दी थी इसे भी आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते.
  3. गुरुडू (Gurudu) साउथ की मूवी ‘गुरुडू’ भी एक जबरदस्त बोल्ड फिल्म थी। तेलुगु भाषा में बनी यह फिल्म बोल्ड सींस के सारी हदें पार कर चुकी है. इस फिल्म में एक से एक बोल्ड सींस आदर्श गए हैं.जिसे देखकर दर्शक हैरान हो गए थे.
  4. हे राम (Hey Ram) मूवी थे बोल्ड सीन से भरी हुई है इस मूवी में कमल हसन (Kamal Hasan)और रानी मुखर्जी ( Rani Mukherji )में लीड में नजर आए थे और उन लोगों ने बोल्ड सींस की सारी हदें पार कर दी थी. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी.
  5. चंद्रा (Chandra) अदाकारा श्रेया सरन (Shreya Saran ) की मूवी चंद्रा में भी जबरदस्त बोल्ड सीन्स परोसे गए थे। इस फिल्म में हर गाने में बोल्ड सींस दिखाए गए हैं जिसे देखने के बाद दर्शक हैरान हो गए.
  6. मादा मरुगम (Mada Mrugam) साउथ की उन बोल्ड फिल्मों में से एक है,जिसे लोगों ने काफी बार देखा और पसंद भी किया. इस फिल्म में रोमांस (Romance ) के साथ-साथ कई ऐसे बोल्ड सींस (Bold Scenes ) भी हैं जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते.
  7. कलापदम (Kalapadam) मूवी में एक से बढ़कर एक बोल्ड सींस दिखाए गए हैं जिसे देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे.
  8. थापू (Thappu) एक तमिल फिल्म है जिसमें बोल्डनेस (Boldness) की सारी हदें पार कर रखी है.इस फिल्म के हर गाने में आपको रोमांस और बोल्ड सींस देखने को मिलेंगे.
  9. अनागारीगम (Anagarigam) उन फिल्मों में से है जिनमें बोल्डनेस (Boldness) और रोमांस कब भरपूर डोज है.इस फिल्म इन फिल्मों को देखने के बाद दर्शन हक्का-बक्का रह गए थे.
  10. अ आ ए ए (Aa Aaa Ee Eee) तेलुगु भाषा की मूवी ‘अ आ ए ए’ भी बोल्ड सीन्स से भरी हुई है। इस मूवी का नाम ही ऐसा है जिसे आप किसी के सामने लेने में भी शर्म आएंगे. इस मूवी के नाम के साथ इस मूवी का कंटेंट (Content) भी ऐसा ही है. जिसे आप अपने परिवार के साथ कभी भी नहीं देख सकते.