पुष्पा-2 के लिए अल्लू अर्जुन ने डिमांड की इतनी फीस ? जानिए- कितनी है Allu Arjun की नेटवर्थ……

पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2: The Rule) का जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है पुष्पा 2: द रूल’ अपने पहले पार्ट की तरह ही इस बार भी बंपर कमाई करने की तैयारी में है, आपको बता दें कि ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2: The Rule) 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पुष्पा 2: द रूल’ (Pushpa 2: The Rule) एक बड़े बजट की फिल्म है, ऐसे में ये जानना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने कितनी फीस चार्ज की होगी, तो आइए इस आर्टिकल के जरिए इसे जानते है।

फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन ने चार्ज की इतनी फीस

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को पुष्पा अवतार में काफी पसंद किया था, पर क्या आपको पता है इस प्रोजेक्ट ‘पुष्पा 2: द रूल'(Pushpa 2: The Rule)के लिए अल्लू अर्जुन ने 85 करोड़ की डिमांड की है, वही अगर बात करे पुष्पा के पहले पार्ट की तो उसके लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने 45 करोड़ रुपए फीस चार्ज की थी।

अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) है इतनी संपत्ति के मालिक

अल्लू अर्जुन(Allu Arjun)एक फेमस साउथ एक्टर है, इस लिए उनकी फीस भी काफी ज्यादा है, आपको यह जान कर हैरानी होगी की अल्लू अर्जुन एक फिल्म के लिए लगभग 65 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. यहां तक कि वो 12 ब्रांडों के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, वह एक ऐड के लिए 10 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते है। जानकारी के मुताबिक अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) 460 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।