पहली शादी टूट गई थी बुरी तरह – तलाख के बाद पसंद आये थे रेणुका को आशुतोष राणा

अभिनेत्री रेणुका शहाणे, जो 90 के दशक से एक घरेलू नाम रही हैं, ने हाल ही में अपने पहले पति विजय कांकरे, एक मराठी थिएटर लेखक और निर्देशक से अपने सौहार्दपूर्ण अलगाव के बारे में बात की।उसने आशुतोष राणा से प्यार करने की बात भी कही जब उसकी शादी का विचार अच्छा नहीं था। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी असफल शादी ने उन्हें प्रभावित किया, रेणुका ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से कहा, “हां, निश्चित रूप से (पहली शादी ने उन्हें प्रभावित किया), क्योंकि कुछ इसे काम करना चाहते थे और कुछ जल्द ही शादी करना चाहते थे।” लेकिन इस वजह से ऐसा करना चाहते थे।

रेणुका शहाणे के साथ शाहरुख खान की मजेदार बातचीत ने दिल जीत लिया : यह काम नहीं किया और हम महान लोग थे लेकिन दुर्भाग्य से यह पति और पत्नी के रूप में काम नहीं आया। इसलिए सबसे अच्छी बात यह है कि सौहार्दपूर्ण ढंग से भाग लें और इसे एक ऐसे अनुभव के रूप में देखें जिससे सबक सीखे जाते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैंने उस अनुभव से बहुत कुछ हासिल किया क्योंकि लंबे अंतराल के बाद जब मुझे आशुतोष राणा से प्यार हुआ, तो मेरी शादी की तस्वीरें निश्चित रूप से अच्छी नहीं थीं। इसलिए यह बहुत दुखद था।” मैं बहुत यथार्थवादी था। मैं कई उतार-चढ़ाव आसानी से संभाल सकता था और इसलिए भी क्योंकि मैं तब तक परिपक्व हो चुका था।

मैं 34 या 35 साल का था जब मेरी शादी हुई थी, इसलिए भारत में शादी करने की उम्र यही थी।” उसी इंटरव्यू में, रेणुका ने अपने बचपन के बारे में भी बात की और कैसे लोगों ने उनके माता-पिता के तलाक के बाद उन्हें जज किया। “उन्होंने कहा, ‘उनके साथ मत खेलो क्योंकि वे एक टूटे हुए घर से आते हैं’। शिक्षक भी, वे बहुत मतलबी थे।”