3 February 2023

“हर-हर शंभू” फेम फरमानी नाज का परिवार निकला लुटेरा, भाई-जीजा गिरफ्तार, पिता हुआ फरार..

farmani naaz one

इंडियन आइडल और ‘हर-हर शंभू गीत’ से चर्चा में आईं मशहूर सिंगर फरमानी नाज के परिवार से लूट पाट की खबर है। उनके भाई अरमान और पिता आरिफ सरिया लूटने वाले गिरोह के सरगना निकले हैं। सरधना पुलिस ने फरमानी के भाई और जीजा समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। वारदात में उनके पिता भी शामिल है पर इस समय फरार हैं। हालांकि इस समय एक महिंद्रा पिकअप और लूटा गया सरिया बरामद कर लिया गया।

सरधना के टेहरकी गांव में एक महीने पहले बदमाशों ने निर्माणाधीन टंकी में हमला बोला। वहां से कई क्विंटल सरिया की लूट की थी। आरोपियों ने चौकीदारों को बंधन को बंधक बना कर इस घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद रविवार को पुलिस ने खिर्वा मार्ग एक पिकअप को घेराबंदी कर रोका। आरोपियों से पूछताछ की गई तो उनमें से कई ने घटनाएं करना कबूल किया। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों ने टेहरकी गांव में निर्माणाधीन पानी की टंकी का सरिया भी लूटा था।

गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान अनुज, शाकिर, मोनू निवासी पाबली खास, मोनू, इरशाद निवासी द्वारिकापुरी कंकरखेड़ा, फिरोज पुत्र सादिक निवासी टेहरकी, शारुक पुत्र लियाकत अली निवासी जिटौली व अरमान पुत्र आरिफ निवासी मोहम्मदपुर लोहड्डा के रूप में हुई।

पिता और जीजा लूट में शामिल
इस वारदात के बारे में थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि ‘सिंगर फरमानी नाज का सगा भाई अरमान इस गिरोह का सरगना है। अरमान का पिता आरिफ और जीजा इरशाद भी लूट-चोरी की घटनाओं में साथ रहते थे। टेहरकी गांव में हुई लूट की घटना में भी तीनों शामिल थे।’