Manisha Rani के आरोपों पर भड़के Elvish Yadav, कहा- “अगर शर्म आती है तो…

Elvish Yadav और Manisha Rani के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रही है। समय पहले मनीषा रानी ने अपनी एक ब्लॉक में एल्विस यादव को घमंडी बोला। मनीषा रानी (Manisha Rani) ने इल्विश यादव (Elvish Yadav) को किस वजह से ब्लॉक किया है इसके बारे में भी उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया।

मनीषा के इस ब्लॉग के बाद एल्विश ने भी अपनी सफाई में एक ब्लॉग बनाया। एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने कवर फोटो वाली बात को काफी मामूली बात बताया। उन्होंने कहा कि मनीषा को इन बचकानी बातों से उपर उठना चाहिए।

मनीषा रानी ने एल्विश को कहा घमंडी

एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मनीषा रानी (Elvish Yadav) के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। कुछ मैं पहले मनीषा ना रानी ने अपने एक ब्लॉग में दोनों के रिश्ते खराब होने की वजह बताई। मनीषा ना रानी ने हम बताया कि एक कोलैबोरेशन प्रोजेक्ट में मनीषा रानी के साथ एल्विस यादव ने काम किया।

जब कोलैबोरेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर हां शेयर किया गया तो उसके कर फोटो में मनीषा की तस्वीर नहीं थी। जिसको लेकर मनीषा ने नाराजगी जताई। उनके बार-बार कहने पर कवर फोटो पर उनकी तस्वीर नहीं लगाई गईं। इस बात से नाराज होकर मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया।

मनीषा का उड़ाया मजाक

मनीषा रानी (Manisha Rani) के इस ब्लॉग के बाद एल्विश ने अपनी सफाई में भी एक वीडियो (Video) जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहां है कि कवर फोटो जैसी मामूली बात को इतना बड़ा मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए। वीडियो में एल्विश मनीषा का मजाक उड़ाते हुए भी दिखाई दिए। आप भी देखिए विडियो।